अच्छी खबर / समारोह में पुरस्कृत शिक्षकों को रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा, अब तक आधा देना होता था किराया



भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना शर्मा को राष्ट्रपति ने शिक्षक दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए सम्मानित किया। भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना शर्मा को राष्ट्रपति ने शिक्षक दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए सम्मानित किया।
X
भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना शर्मा को राष्ट्रपति ने शिक्षक दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए सम्मानित किया।भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना शर्मा को राष्ट्रपति ने शिक्षक दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए सम्मानित किया।

  • सीएम ने कहा- शिक्षक हाउसिंग बोर्ड के आवास लेना चाहते हैं, तो वे दिलवाएंगे छूट
  • फिलहाल राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित शिक्षकों को ही भूखंड देने का प्रावधान है

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 06:12 AM IST

जयपुर. शिक्षक दिवस पर सरकार ने राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर पुरस्कृत शिक्षकों को राज्य सरकार ने रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का तोहफा दिया है। पहले रोडवेज बसों में ऐसे शिक्षकों को किराए में 50% की छूट मिलती थी।

 

बिडला सभागार में आयोजित राज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह ने सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड के पास 22 हजार आवास हैं। अगर शिक्षक इनमें लेना चाहें तो वे इसमें भी छूट दिलवा देंगे। फिलहाल राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित शिक्षकों को ही भूखंड देने का प्रावधान है।

 

भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना को राष्ट्रीय पुरस्कार

भीलवाड़ा की डॉ. कल्पना शर्मा को राष्ट्रपति ने शिक्षक दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए सम्मानित किया। देशभर से 46 शिक्षक सम्मानित।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना