जयपुर / बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर से मारपीट कर बैग लूटा, दुकान से घर लौटते वक्त हुई वारदात

Bike riding miscreants looted bags after hitting jeweler, incident while returning home from shop
X
Bike riding miscreants looted bags after hitting jeweler, incident while returning home from shop

  • कालवाड़ रोड पर गोविंदपुरा बस स्टैंड पर हुई घटना
  • शहर में ट्रेफिक पुलिस ने जेबतराश महिला को पकड़ा

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 05:45 PM IST

जयपुर. शहर में मंगलवार देर रात को कालवाड़ रोड पर गोविन्दपुरा बस स्टैण्ड के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ज्वैलर से मारपीट की और उनका बैग लूटकर भाग निकले। इस संबंध में पीड़ित ज्वैलर आनन्द लोक सिटी निवासी माणकचन्द सोनी ने मंगलवार को कालवाड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि वह रात करीब साढ़े 11 बजे वासुदेवपुरी झोटवाड़ा से दुकान मंगल करके कालवाड़ रोड घर लौट रहा था।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान में जुटी पुलिस

इस दौरान गोविन्दपुरा बस स्टैण्ड से आगे निकलते ही बाइक सवार तीन युवकों ने रुकवा लिया और मारपीट करके बैग छीनकर भाग गए। बैग में तीन नैकलेश, कुन्दन, 45 ग्राम सोना व 12500 रुपए रखे हुए थे। घटना के बाद पीड़ित ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन गलियों में भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके बदमाशों की तलाश के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी।

यातायात पुलिसकर्मीयों की मुस्तैदी से पकड़ी गई जेबतराश महिला

संजय सर्किल पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों ने बुधवार को एक राहगीर से मोबाइल व पैसे चुराने का प्रयास करने वाली एक महिला व साथी को पकड़ लिया। डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि बुधवार को संजय सर्किल पर तैनात कांस्टेबल राजेश व अनिल ने राहगीर झुंझुनूं निवासी मुकेश शेखावत की जेब से मोबाइल व पैसे चुराने का प्रयास करते समय महिला व उसके सहयोगी को पकड़कर संजय सर्किल थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्टर: उदय चौधरी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना