हादसा / बाइक सवार को बचाने में हाइवे पर पलटी कार, एयरबैग खुलने से बची पूर्व यूडीएच मंत्री सिंघवी की जान



हादसे में क्षतिग्रस्त प्रताप सिंह सिंघवी की कार हादसे में क्षतिग्रस्त प्रताप सिंह सिंघवी की कार
कार का एयरबैग खुलने से बची जान कार का एयरबैग खुलने से बची जान
X
हादसे में क्षतिग्रस्त प्रताप सिंह सिंघवी की कारहादसे में क्षतिग्रस्त प्रताप सिंह सिंघवी की कार
कार का एयरबैग खुलने से बची जानकार का एयरबैग खुलने से बची जान

  • टोंक जिले के छाण के महुआ गांव में हुआ हादसा
  • सिंघवी के जयपुर से कोटा जाते वक्त हुआ दुर्घटना

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 08:55 PM IST

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

कोटा. प्रदेश की भाजपा सरकार में पूर्व यूडीएच मंत्री और वर्तमान में छबड़ा से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी शुक्रवार को टोंक जिले के छाण के महुआ गांव में सड़क हादसे में चोटिल हो गए। यह हादसा सिंघवी के जयपुर से कोटा जाते वक्त हुआ।हादसे की सूचना मिलने पर पहुंचे टोंक विधायक अजित सिंह मेहता द्वारा उनका टोंक में उपचार करवाया गया। उनके सर, नाक, कमर में मामूली चोटें आई हैं। वे उपचार के लिए वापस जयपुर रवाना हो गए।

 

जानकारी के अनुसार सिंघवी जयपुर में किसी जरूरी मीटिंग में शामिल होने गए थे और शुक्रवार को वापस कोटा लौट रहे थे। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और गाड़ी की स्पीड़ 60-70 की थी। टोंक जिले के छाण के महुआ गांव के पास हाइवे पर सामने से रोग साइड आ रही बाइक को बचाने के चक्कर मे ब्रेक लगाएं। ब्रेक लागते ही गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटते ही गाड़ी 25-30 फुट नीचे गड्ढे में गिर गई।

 

हादसे में बाइक चालक तो बच गया, लेकिन सिंघवी चोटिल हो गए। सिंघवी का कहना है कि गाड़ी ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया और बाइक चालक बच गया। गाड़ी रोड से 100 फिट अंदर खेतों में चली गई थी। सिंघवी ने सीट बेल्ट लगा रखी थी इसलिए एयर बैग खुलने पर वे बच गए।

खबर व फोटो: समकित जैन

COMMENT