पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शहर में पेयजल किल्लत को लेकर भाजपा का जलभवन के सामने विरोध प्रदर्शन,मटके फोड़े

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य के नेतृत्व किया गया विरोध प्रदर्शन

जयपुर. शहर में पेयजल किल्लत को लेकर राजनीतिक सियासत भी गरमा गई है। इसी कड़ी में सोमवार को सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर भाजपा ने फिर से मटका फोड़ प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश सैनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रैली के रूप में जल भवन पहुंचे।

 

जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलभवन के बाहर मटके फोड़कर स्थानीय विधायक व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। स्थानीय निवासियों ने कहा कि वीआईपी इलाका माने जाने वाले सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत के चलते लोग परेशान है। जलदाय विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देने के बाद भी अब तक हालात नहीं सुधरे है।

 

ऐसे में स्थानीय निवासियों ने मटके फोड़कर विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया है और अधिकारियों को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। साथ ही प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए और जल्द हालात सुधारने की मांग की। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें