Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Brother With Two Sisters Committed Suicide

भाई ने दो बहिनों के साथ एक ही फंदे से लगाई फांसी, गांव के पेड़ पर यूं लटकी तीनों की लाश

फैमिली ने कहा षडयंत्र रचकर हत्या की, तीनों शव पेड़ से लटकाए

Bhaskar News | Last Modified - Apr 15, 2018, 09:39 AM IST

  • भाई ने दो बहिनों के साथ एक ही फंदे से लगाई फांसी, गांव के पेड़ पर यूं लटकी तीनों की लाश
    +1और स्लाइड देखें
    यह फोटो विचलित करने वाला है, भास्कर ऐसी तस्वीर नहीं छापता,लेकिन हादसे की भयावहता बताने के लिए छाप रहा है।

    बाड़मेर (जयपुर).इलाके में एक लड़के व दो चचेरी बहनों के फंदे से झूलते शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक खेजड़ी के पेड़ से एक किशोर और दो बालिकाओं के शव झूलते देख सीमावर्ती इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार एक और नाबालिग यहां घटनास्थल पर था, लेकिन वह घटना के बाद फरार हो गया। इस नाबालिग के मिलने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। अस्पताल में तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। ये था मामला...

    - दो नाबालिग बच्चियों के एक परिजन की ओर से पुलिस को रिपोर्ट दी गई है कि षड्यंत्रपूर्वक उनकी बेटियों और एक अन्य नाबालिग की हत्या की गई है।

    - पुलिस ने हालांकि अभी मामला मर्ग में दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सरूपे का तला के एक व्यक्ति ने बताया कि गुरुवार रात को परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे।

    - रात को ही दो नाबालिग उनकी ढाणियों के पास घूम रहे थे। ये दोनों नाबालिग उसकी चौदह साल की पुत्री व उसके भाई के तेरह साल की पुत्री को बहला-फुसला कर ढाणी से दूर ले गए।

    - सुबह तीन शव फंदे से झूलते हुए मिले।

    घटनास्थल पर एक और था, पुलिस को उसकी तलाश

    पुलिस अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक दो लड़के और दो लड़कियां थी। तीनों के शव पेड़ से झूलते मिले। एक नाबालिग घर से गायब है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। ग्रामीणों का मानना है कि घटनास्थल पर फरार नाबालिग भी था। तीनों की मौत के बाद चौथा नाबालिग मौके से फरार हो गया। ऐसे में पुलिस फरार नाबालिग की तलाश कर रही है।

    तीनों निरक्षर, इसलिए कोई सुसाइड नोट भी नहीं

    ग्रामीणों के मुताबिक तीनों निरक्षर है और नाबालिग भी। ऐसे में किसी तरह का सुसाइड नोट उनके पास से नहीं मिला है। इसी वजह से मौत की कहानी उलझन भरी बन गई है। परिजनों ने आशंका जताते हुए पुलिस को एक रिपोर्ट यह भी दी है कि षड्यंत्रपूर्वक हत्या की गई है। परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शवों को खेजड़ी के पेड़ से लटकाया गया है।

  • भाई ने दो बहिनों के साथ एक ही फंदे से लगाई फांसी, गांव के पेड़ पर यूं लटकी तीनों की लाश
    +1और स्लाइड देखें
    फंदे से लटके मिले तीनों।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×