चक्रवात / कोलकाता में 'बुलबुल' से बिगड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल, जयपुर आने-जाने वाली चार उड़ानें रद्द



Bulbul cyclone: ​​four flights to Jaipur canceled
X
Bulbul cyclone: ​​four flights to Jaipur canceled

  • करीब 300 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 12:37 AM IST

जयपुर. कोलकाता में शनिवार को आए बुलबुल चक्रवात के चलते जयपुर की फ्लाइट्स का शेड्यूल गड़बड़ा गया। तेज हवा के चलते कोलकाता के दमदम स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के टेक ऑफ और लैंडिंग के समय परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

ऐसे में कोलकाता एयरपोर्ट प्रशासन और एयरलाइंस कंपनियों ने कोलकाता आने-जाने वाली कई फ्लाइट्स को रद्द कर दिया है। इसमें जयपुर की चार फ्लाइट्स को भी रद्द किया गया है। शनिवार को सबसे पहले जयपुर से कोलकाता जाने वाली गो एयर की फ्लाइट जी8-702 को रद्द किया गया। यह फ्लाइट शाम 7:15 बजे कोलकाता जाती है। इस फ्लाइट के रद्द होने से कोलकाता जाने करीब 160 लोगों की यात्रा रद्द हो गई। वहीं इंडिगो की रात 9:05 बजे जाने वाली फ्लाइट 6ई-237 को भी रद्द किया गया।

 

फ्लाइट से 145 यात्रियों को कोलकाता जाना था
शनिवार को रात को कोलकाता से जयपुर आने वाली एक फ्लाइट को भी रद्द किया गया। फ्लाइट 6ई-6314 रात 10:40 बजे कोलकाता से जयपुर आती है। इसी प्रकार कोलकाता से आज सुबह जयपुर आने वाली गो एयर की फ्लाइट जी8-701 भी रद्द रही। यह फ्लाइट सुबह 8:25 बजे कोलकाता से जयपुर पहुंचती है। हालांकि एयरलाइंस कंपनियों ने सभी यात्रियों को इसकी पूर्व में सूचना दे दी थी। जिन यात्रियों के पास सूचना नहीं थी, उन्हें एयरपोर्ट पर परेशान होना पड़ा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना