Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» 9 Year Old Found Dead In Bushes In Bharatpur

झाड़ियों में मिला नौ साल के बच्चे का शव, बीती रात से लापता था

झाड़ियों में मिला नौ साल के बच्चे का शव, बीती रात से लापता था

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 26, 2017, 03:49 PM IST

(आदर्श मधुकर) भरतपुर। रूपबास कस्बे में दूध देने गए एक बालक का शव रविवार को टोस्ट फैक्ट्री के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। मृतक के गले में रस्सी बंधी मिली है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर रूपबास अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानिए और इस बारे में ...

-पुलिस ने मौके पर एफएसएल की एक्सपर्ट की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। मृतक बालक के गले में सूतली बंधी थी। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या की है और शव को झाड़ियों में फेंक दिया है।
- रूपबास की कटारा कॉलोनी निवासी रामप्रकाश का पुत्र अर्जुन (9) शनिवार शाम को दूध देने गया था। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

- रविवार को उसका झाड़ियों में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन कराई तो जानकारी मिली कि शव अर्जुन का ही है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

फोटो : आदर्श मधुकर



India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jhaaड़iyon mein milaa Nao saal ke bchche ka shv, gale mein bndhi thi rssi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×