--Advertisement--

झाड़ियों में मिला नौ साल के बच्चे का शव, बीती रात से लापता था

झाड़ियों में मिला नौ साल के बच्चे का शव, बीती रात से लापता था

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 03:49 PM IST
जांच करती पुलिस। जांच करती पुलिस।

(आदर्श मधुकर) भरतपुर। रूपबास कस्बे में दूध देने गए एक बालक का शव रविवार को टोस्ट फैक्ट्री के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। मृतक के गले में रस्सी बंधी मिली है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर रूपबास अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानिए और इस बारे में ...

-पुलिस ने मौके पर एफएसएल की एक्सपर्ट की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। मृतक बालक के गले में सूतली बंधी थी। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या की है और शव को झाड़ियों में फेंक दिया है।
- रूपबास की कटारा कॉलोनी निवासी रामप्रकाश का पुत्र अर्जुन (9) शनिवार शाम को दूध देने गया था। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

- रविवार को उसका झाड़ियों में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन कराई तो जानकारी मिली कि शव अर्जुन का ही है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

फोटो : आदर्श मधुकर



X
जांच करती पुलिस।जांच करती पुलिस।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..