--Advertisement--

15 फीट ऊंचे पुलिस से गिरा ऑटो, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम

15 फीट ऊंचे पुलिस से गिरा ऑटो, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 12:59 PM IST
विलाप करती एक महिला। विलाप करती एक महिला।


घाटोल (बांसवाड़ा)। खमेरा थाना क्षेत्र के सिंगपुरा गांव में सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पुल से जा गिरा जिससे एक लड़की सहित दो लोगों की मौत हो गई तथा 12 लोग गंभीर घायल हो गए। मृतक आपस में रिश्तेदार थे। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार सुनकर आस-पास के इलाके से लोग मदद के लिए दौड़े। तीन पहिया अॉटो में करीब 20 लोग सवार थे। जानिए और इस बारे में ....

- गांव के लोग खेरवा निवासी प्रकाश की बहन के यहां पिपलखूट तलायीया गांव में शनिवार को सामाजिक भोज व नौतरे में गए थे। ऑटो में 14 लोग सवार थे। रात को कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सुबह ये लोग तीन पहिया ऑटो से खैरवा लौट रहे थे। इस दौरान मुडासेल के सिंगपुरा गांव में ऑटो एक पुल से गुजरने के दौरान अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे जा गिरा।
- हादसा होते ही ऑटो में सवार लोग चीखने लगे। चीख-पुकार सुनकर आपस मौजूद लोग दौड़े-दौड़े आए तथा घायलों को संभाला। लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां पुलिस व दो एंबुलेंस पहुंच गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी थी तथा 12 लोग घायल थे। एंबुलेंस से घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर घायलों को बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में मची अफरा-तफरी
- घायलों को 108 एम्बुलेंस व निजी वाहनो से घाटोल सीएचसी लाया गया। सुबह का समय होने के कारण अस्पताल में स्टाफ को बुलाया गया। बाद में सभी 12 घायलों को बांसवाड़ा रेफर कर दिया।

दो की मौत

- दुर्घटना में खेरवा निवासी शंकर पिता तौलिया व सोना पुत्री लक्ष्मण 20 वर्ष की मौके पर मौत हो गई।

ओवरलोडेड होने के कारण हुआ हादसा

- हादसे का कारण अभी पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि आठ सीटर ऑटो में करीब 20 लोग सवार थे। ऑटो में पीछे लोग लटके हुए थे। बैलेंसे खो जाने के कारण ऑटो पुल से गिर गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : किशोर बुनकर