Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» 3 Lakh Rupees Stolen From Bag In Bank

पत्नी के नाम एफडी कराने के लिए फार्म भरा था, बैग से तीन लाख रुपए गायब

पत्नी के नाम एफडी कराने के लिए फार्म भरा था, बैग से तीन लाख रुपए गायब

Om Sharma | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:15 PM IST

जयपुर। प्रतापनगर श्योपुर रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पत्नी के नाम एफडी कराने आए रिटायर्ड एक्सईएन के बैग से किसी ने तीन लाख रुपए निकाल लिए। इस संबंध में प्रतापनगर 70 सेक्टर निवासी दुर्गा देवी (55) ने प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दी है। जानिए और इस बारे में ....

- दुर्गा देवी के पति कैलाश चंद रिटायर्ड एक्सईएन हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब बैंक में लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगाल कर आरोपियों की पहचान करेगी।

- जांच अधिकारी एएसआई रमन कुमार ने बताया कि दुर्गा देवी अपने पति के साथ शुक्रवार को एफडी कराने के लिए घर से बैंक आई थी। बैग कुर्सी पर रख एफडी का फार्म भर रहे थे।

- फार्म भरने के बाद कैलाश ने पत्नी दुर्गा को बैग से पैसे निकालने के लिए कहा तो पैसे गायब थे। बैग में तीन लाख रुपए थे। पीड़ित कैलाश ने बताया कि पत्नी दुर्गा देवी सालों से पैसे जमा कर रही थी। ऐसे में उनकी एफडी कराने के लिए बैंक गए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bank mein efdi karaane ke liye faarm bhar rahe the, baiga se 3 laakh rupaye yun ho gae gaaayb
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×