Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» 4 Killed As Jeep Truck Head On Collision In Dausa

30 सवारियां ले जा रही 9 सीटर जीप टैंकर से भिड़ी, 4 की मौत

30 सवारियां ले जा रही 9 सीटर जीप टैंकर से भिड़ी, 4 की मौत

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:56 PM IST


दौसा।दौसा में शनिवार को सवारियों से भरी जीप और दूध के टैंकर में आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में एक महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन ने अस्पताल में दम तौड़ा। वहीं 7 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप का कचूमर निकल गया। जानिए और इस बारे में ,....

- जयपुर- आगरा 4 लेन पर दौसा के पास सवारियों से भरी जीप दौसा से सिकंदरा जा रही थी। सामने से दूध का टैंकर आ रहा था। एक मोड़ पर दोनों वाहनों में तेजी से टक्कर हो गई।

- टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही लोग मदद को आए तथा घायलों को संभाला।
- टक्कर से जीप का कचूमर निकल गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 10 लोग घायल हो गए।
- एक साथ इतने घायलों के पहुंचने से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

इसलिए गई इतने लोगों की जान

- 4 लेन पर काम चल रहा था इसलिए वहां वन वे कर रखा था। नौ सीटर जीप में 30 लोग सवार थे। जीप में ठूंस-ठूंस कर सवारियां भरी थीं। टक्कर से जीप पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। जीप के पिचकने से उसमें सवार एक महिला सहित चार लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : राजेंद्र जैमन


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 30 svaariyaan le jaa rhi jip tainkar se bhiड़i, ek mahila shit 7 ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×