Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» A Boy From Jaipur, Jeet With His Jeet Ki Whisky

डॉल ने ली 20 साल के लड़के की जान, जानकर हैरान हो जाएंगें आप

डॉल ने ली 20 साल के लड़के की जान, जानकर हैरान हो जाएंगें आप

Meenakshi Rathore | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:05 PM IST

डॉल ने ली 20 साल के लड़के की जान, जानकर हैरान हो जाएंगें आप

जयपुर।एक 20 साल के लड़के की जान एक छोटीसी डॉल की वजह से चली गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल जयपुर के जीत शास्त्री ने एक डॉल के साथ अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था जो अब काफी देखा जा रहा है। क्या है इस वीडियो में.....

- एक लड़का देर रात तक अपने कंप्यूटर पर कुछ काम कर रहा है। इसी दौरान उसके बाल हवा से उड़ते है। लड़का थोड़ा सा चौकता है अपने आस-पास देखता है, लेकिन उसे कोई नहीं दिखता। फिर उसके पास बनी खिड़की का परदा हवा से हिलता है। लड़का परदा हटाकर देखता है कि कहीं खिड़की तो खुली हुई नहीं है इसलिए ऐसा हो रहा हो। लेकिन खिड़की बंद होती है। लड़का मन में सोचता है शायद ये मेरा वहम है। ऐसा कुछ नहीं हो रहा जैसा मैं सोच रहा हूं और वह लड़का फिर से काम करने लग जाता है।

- लेकिन कुछ देर की शांति के बाद कमरे में फिर से कुछ अजीब सा होने लगता है। कमरे के गेट के पास दीवार पर लगी खूंटी पर लटका बैग हिलने लगता है। और फिर कमरे का दरवाजा अपने आप ही खुल जाता है। और दरवाजे पर कोई नहीं होता। लड़का अपनी कुर्सी से उठकर देखने जाता है कि दरवाजे पर कौन है।
- ठीक इसी समय दरवाजा जोर से बंद हो जाता है। लड़का बुरी तरह से डर जाता है और अपने कमरे में आ जाता है। तभी अचानक से उसका कंप्यूटर बंद हो जाता है। लड़का अपने आस-पास देखता है, लेकिन उसे को नजर नहीं आता है।
अचानक से उसके पास रखी कुर्सी को खींचता है। लड़का बुरी तरह से डर गया है तभी उसके कमरे में अजीब से आवाज बड़ी ही तेजी से आती है। कमरे की लाइट बंद और चालू होने लगती है।
- इस आवाज से लड़के का सिर दर्द करने लग जाता है। दर्द से लड़का रोने लगता है तभी छत से नीचे उतरते हुए उसके पास एक डॉल आती है। डॉल को देखकर लड़की डर के कांप जाता है।
एक कोने में अपना मुंह छिपाकर रोने लगता है। तभी डॉल फर्श पर बैठकर जोर-जोर से रोने लगती है।
- लड़का अपने आपको बचाते हुए कमरे के एक कोने में बैठ जाता है कि दरवाजा अपने आप बंद हो जाता है। इसी दौरान बंद पड़ा कंप्यूटर चलने लगता है। लड़का हिम्मत करके आगे बढ़ता है जैसे ही खड़ा होता है और कंप्यूटर की स्क्रीन को देखता है तो खिड़की खुल जाती है और बच्चे के रोने की आवाज आने लगती है।
- जब लड़का बाहर देखता है तो वही डॉल छत पर होती है। लड़के के कमरे का दरवाजा फिर खुलता है और उसके घर की लाइट बंद हो जाती है।फिर अंधरे में से वहीं डॉल लड़के की तरफ बढ़ती है। इसके साथ ही कहानी खत्म हो जाती है।

जीत के इसी तरह के वीडियो फेसबुक पर देखने के लिए क्लिक करें....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: viral: dol ne li 20 saal ke ladke ki jaan, asl mein schchaaee thi kuchh aur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×