--Advertisement--

डॉल ने ली 20 साल के लड़के की जान, जानकर हैरान हो जाएंगें आप

डॉल ने ली 20 साल के लड़के की जान, जानकर हैरान हो जाएंगें आप

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 04:05 PM IST
जीत शास्त्री जीत शास्त्री

जयपुर। एक 20 साल के लड़के की जान एक छोटीसी डॉल की वजह से चली गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल जयपुर के जीत शास्त्री ने एक डॉल के साथ अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था जो अब काफी देखा जा रहा है। क्या है इस वीडियो में.....

- एक लड़का देर रात तक अपने कंप्यूटर पर कुछ काम कर रहा है। इसी दौरान उसके बाल हवा से उड़ते है। लड़का थोड़ा सा चौकता है अपने आस-पास देखता है, लेकिन उसे कोई नहीं दिखता। फिर उसके पास बनी खिड़की का परदा हवा से हिलता है। लड़का परदा हटाकर देखता है कि कहीं खिड़की तो खुली हुई नहीं है इसलिए ऐसा हो रहा हो। लेकिन खिड़की बंद होती है। लड़का मन में सोचता है शायद ये मेरा वहम है। ऐसा कुछ नहीं हो रहा जैसा मैं सोच रहा हूं और वह लड़का फिर से काम करने लग जाता है।

- लेकिन कुछ देर की शांति के बाद कमरे में फिर से कुछ अजीब सा होने लगता है। कमरे के गेट के पास दीवार पर लगी खूंटी पर लटका बैग हिलने लगता है। और फिर कमरे का दरवाजा अपने आप ही खुल जाता है। और दरवाजे पर कोई नहीं होता। लड़का अपनी कुर्सी से उठकर देखने जाता है कि दरवाजे पर कौन है।
- ठीक इसी समय दरवाजा जोर से बंद हो जाता है। लड़का बुरी तरह से डर जाता है और अपने कमरे में आ जाता है। तभी अचानक से उसका कंप्यूटर बंद हो जाता है। लड़का अपने आस-पास देखता है, लेकिन उसे को नजर नहीं आता है।
अचानक से उसके पास रखी कुर्सी को खींचता है। लड़का बुरी तरह से डर गया है तभी उसके कमरे में अजीब से आवाज बड़ी ही तेजी से आती है। कमरे की लाइट बंद और चालू होने लगती है।
- इस आवाज से लड़के का सिर दर्द करने लग जाता है। दर्द से लड़का रोने लगता है तभी छत से नीचे उतरते हुए उसके पास एक डॉल आती है। डॉल को देखकर लड़की डर के कांप जाता है।
एक कोने में अपना मुंह छिपाकर रोने लगता है। तभी डॉल फर्श पर बैठकर जोर-जोर से रोने लगती है।
- लड़का अपने आपको बचाते हुए कमरे के एक कोने में बैठ जाता है कि दरवाजा अपने आप बंद हो जाता है। इसी दौरान बंद पड़ा कंप्यूटर चलने लगता है। लड़का हिम्मत करके आगे बढ़ता है जैसे ही खड़ा होता है और कंप्यूटर की स्क्रीन को देखता है तो खिड़की खुल जाती है और बच्चे के रोने की आवाज आने लगती है।
- जब लड़का बाहर देखता है तो वही डॉल छत पर होती है। लड़के के कमरे का दरवाजा फिर खुलता है और उसके घर की लाइट बंद हो जाती है।फिर अंधरे में से वहीं डॉल लड़के की तरफ बढ़ती है। इसके साथ ही कहानी खत्म हो जाती है।

जीत के इसी तरह के वीडियो फेसबुक पर देखने के लिए क्लिक करें....