Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» ACB Traps 3 Police Man For Taking Bribe In Jaitpur

चौकी इनचार्ज सहित 3 पुलिसकर्मी 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, अश्लील फोटो खींच कर रहे थे प्रताड़ित

चौकी इनचार्ज सहित 3 पुलिसकर्मी 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, अश्लील फोटो खींच कर रहे थे प्रताड़ित

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 31, 2017, 12:46 PM IST


जैतपुर (बीकानेर)। एसीबी ने जैतपुर चौकी इनचार्ज व दो सिपाहियों को रविवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपियों ने एक युवक को अवैध रूप से हिरासत में लेकर एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच लिए थे। अब ये कार्रवाई नहीं करने के एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे थे। जानिए क्या है पूरा मामला ...

- परिवादी मुकेश कुमार पुत्र बृजलाल अपने दो दोस्तों के साथ गत 22 दिसंबर को पल्लू जा रहा था। जैतपुर चौकी के इनचार्ज शिवराम मीणा, सिपाही राकेश कुमार व देवीलाल ने इन्हें रोका और एक कार से जैतपुर चौकी ले अाए। वहां आरोपियों ने परिवादी के एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच लिए।

- आरोपी पुलिसकर्मियों ने परिवादी से 10 हजार रुपए छीन लिए और उसकी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली। कार्रवाई न करने के एवज में परिवादी से 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। इसके बाद 24 दिसंबर को आरोपियों ने परिवादी से 4500 रुपए ले लिए। फिर किस्तों में पैसे देने के लिए कहा। परिवादी ने इसकी शिकायत श्रीगंगानगर एसीबी से की। एसीबी के एएसपी राजेंद्र प्रसाद ने मामले का सत्यापन कराया तो मामला सही निकला।

रिश्वत लेते दबोचा

- तय योजना के अनुसार परिवादी रविवार को चौकी पर आरोपियों को 10 हजार रुपए देने पहुंचा। वहीं एसीबी ने अपना जाल बिछाया हुआ था।
- एसीबी ने कांस्टेबल राकेश कुमार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ के बाद एसीबी ने इनचार्ज शिवराम और कांस्टेबल देवीलाल को भी हिरासत में ले लिया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : उस्मान खान

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×