Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Accused Arrest In Firing Case In Sanganer Jaipur

किन्नर को डराकर वसूली के लिए की थी फायरिंग, फरार आरोपी गिरफ्तार

पिछले महीने मुन्नी बाई किन्नर की हवेली के बाहर फायरिंग कर फरार हुए एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

vishnu sharma | Last Modified - Mar 14, 2018, 07:52 PM IST

किन्नर को डराकर वसूली के लिए की थी फायरिंग, फरार आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. सांगानेर इलाके में पिछले महीने मुन्नी बाई किन्नर की हवेली के बाहर फायरिंग कर फरार हुए एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इस आधार पर सांगानेर थाना पुलिस ने वारदात में शामिल एक नामजद बालअपचारी को भी निरुद्ध किया है। वहीं उनका तीसरा साथी कमल सिंह जादौन उर्फ काका फरार चल रहा है।


डीसीपी पूर्व कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक उर्फ जीतू शर्मा उम्र 21 साल निवासी गांव दयालपुरा थाना शिवदासपुरा है। आरोपी इन दिनों सांगानेर में गोमती
नगर स्थित कृषि नगर कॉलोनी में रहता है। उसके कब्जे से एक रिवाल्वर व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है।
प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि वारदात में फरार कमल सिंह जादौन उर्फ काका की प्रीती लंगड़ी किन्नर से इलाके को लेकर कहासुनी हो गई थी। वह प्रीती को मारने के लिए साजिश रच रहा था। इसी बीच आरोपी कमल अपने साथी दीपक और एक बालअपचारी के साथ 28 फरवरी को सांगानेर इलाके में श्योपुर रोड पर मुन्नी बाई किन्नर की हवेली के बाहर बाइक लेकर पहुंचे। वहां पहले बीयर पी और फिर हवेली के बाद देशी कट्टा निकालकर हवाई फायर कर दिया। इसके बाद बीयर की बोतल को वहीं फोड़कर बाइक लेकर भाग निकले। वारदात के बाद सांगानेर थानाप्रभारी शिवरतन गोदारा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई थी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों का हुलिया कैद हो गया। तब से पुलिस इन आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर तलाश रही थी।
एडिशनल डीसीपी हनुमान सहाय मीणा ने बताया कि बुधवार को आरोपी दीपक और उसके बालअपचारी साथी के साथ इंडिया गेट के पास, टोंक रोड पर एक बाइक पर घूमने की सूचना मिली थी। इस पर कांस्टेबल ईश्वर तिवाड़ी, हरदयाल सिंह, लोकेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को धरदबोचा। प्रारंभिक पूछताछ में दीपक ने बताया कि वे किन्नर को डरा धमकाकर वसूली भी करना चाहते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kinnar ko daraakar vsuli ke liye ki thi faayringa, fraar aaropi gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×