--Advertisement--

किन्नर को डराकर वसूली के लिए की थी फायरिंग, फरार आरोपी गिरफ्तार

किन्नर को डराकर वसूली के लिए की थी फायरिंग, फरार आरोपी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 07:46 PM IST
accused arrest in firing case in sanganer jaipur

जयपुर. सांगानेर इलाके में पिछले महीने मुन्नी बाई किन्नर की हवेली के बाहर फायरिंग कर फरार हुए एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इस आधार पर सांगानेर थाना पुलिस ने वारदात में शामिल एक नामजद बालअपचारी को भी निरुद्ध किया है। वहीं उनका तीसरा साथी कमल सिंह जादौन उर्फ काका फरार चल रहा है।


डीसीपी पूर्व कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक उर्फ जीतू शर्मा उम्र 21 साल निवासी गांव दयालपुरा थाना शिवदासपुरा है। आरोपी इन दिनों सांगानेर में गोमती
नगर स्थित कृषि नगर कॉलोनी में रहता है। उसके कब्जे से एक रिवाल्वर व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है।
प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि वारदात में फरार कमल सिंह जादौन उर्फ काका की प्रीती लंगड़ी किन्नर से इलाके को लेकर कहासुनी हो गई थी। वह प्रीती को मारने के लिए साजिश रच रहा था। इसी बीच आरोपी कमल अपने साथी दीपक और एक बालअपचारी के साथ 28 फरवरी को सांगानेर इलाके में श्योपुर रोड पर मुन्नी बाई किन्नर की हवेली के बाहर बाइक लेकर पहुंचे। वहां पहले बीयर पी और फिर हवेली के बाद देशी कट्टा निकालकर हवाई फायर कर दिया। इसके बाद बीयर की बोतल को वहीं फोड़कर बाइक लेकर भाग निकले। वारदात के बाद सांगानेर थानाप्रभारी शिवरतन गोदारा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई थी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों का हुलिया कैद हो गया। तब से पुलिस इन आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर तलाश रही थी।
एडिशनल डीसीपी हनुमान सहाय मीणा ने बताया कि बुधवार को आरोपी दीपक और उसके बालअपचारी साथी के साथ इंडिया गेट के पास, टोंक रोड पर एक बाइक पर घूमने की सूचना मिली थी। इस पर कांस्टेबल ईश्वर तिवाड़ी, हरदयाल सिंह, लोकेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को धरदबोचा। प्रारंभिक पूछताछ में दीपक ने बताया कि वे किन्नर को डरा धमकाकर वसूली भी करना चाहते थे।

X
accused arrest in firing case in sanganer jaipur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..