--Advertisement--

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 01:48 PM IST
राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे थे राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे थे

जैसलमेर. जल्द ही रिलीज होने वाली अय्यारी फिल्म की टीम अपने प्रमोशन के लिए बॉर्डर पर जवानों के साथ वक्त बिताने पहुंची। इसी के तहत कलाकार मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूजा चौपड़ा व रखुल प्रीतसिंह जैसलमेर पहुंचे। यहां बीएसएफ परिसर में उन्होंने जवानों से मुलाकात कर उनके दिनभर का शेड्यूल जाना व उनकी हौंसला अफजाई की। जानें क्या रहा खास...

- गौरतलब है कि निर्देशक नीरज पांडे की अय्यारी फिल्म सेना के अधिकारी कर्नल अभयसिंह (मनोज वाजपेयी) व मेजर जय बक्सी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द गिर्द ही फिल्माई गई है।
- इन कलाकारों ने शुक्रवार को बीएसएफ परिसर में बीएसएफ के अधिकारियों व जवानों से मुलाकात की। कलाकारों ने जवानों के साथ बैडमिंटन खेलने के साथ ही उनके द्वारा उपयोग लिए जाने वाले हथियारों की जानकारी ली।
- उन्होंने जवानों की दिनचर्या व दिन भर में किए जाने वाले कामों में भी हाथ बंटाया। जवानों ने उन्हें कई हैरतअंगेज कार्यक्रम भी दिखाएं।
- जिसके बाद कलाकारों ने भी जवानों के हूबहू कारनामे दिखाएं। इसके बाद शाम को जवानों ने आयोजित समारोह में सीमा की धुन व अन्य बालीवुड के गानों पर प्रस्तुतियां दी। बॉलीवुड के कलाकारों ने भी जवानों के साथ खूब मस्ती की।

रियल कहानी पर बेस्ड है मूवी

- बता दें कि ये फिल्म दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की कहानी पर आधारित है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं। दोनों की ही विचार एक-दूसरे से नहीं मिलते। ये फिल्म गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी।
- इसके पहले नीरज पांडे 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'बेबी', 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

X
राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे थे राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे थे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..