Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Alwar Police Arrest One Cow Smuggler

गौतस्करों ने चलाई गोली पुलिस ने एक को ट्रक सहित पकड़ा, ठूंसस ठूं कर भरी थीं गायें

गौतस्करों ने चलाई गोली पुलिस ने एक को ट्रक सहित पकड़ा, ठूंसस ठूं कर भरी थीं गायें

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 23, 2017, 03:29 PM IST


अलवर। जिले के रामगढ़ थाने में नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे गोतस्करों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायर कर दिया। गोतस्करों का ट्रक खेतों में फंस कर पलट गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गायों से भरा ट्रक पकड़ा और एक गोतस्कर को गिरफ्तार कर लिया। दो गोतस्कर अंधेरे में भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया और 8 गाय बरामद की हैं। इनमें छह गाय जिंदा तो दो मृत मिली हैं। जानिए और इस बारे में ....

- देर रात एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि चिकानी की तरफ से गोतस्करों की गाड़ी आ रही है जिनमें गाय भरी हैं। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई।

- रात तीन बजे चिकानी-बहादुरपुर रास्ते से रामगढ़ की ओर गायों से भरा ट्रक आता दिखाई दिया।

- पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो नाकाबंदी तोड़ कर गोतस्कर आगे निकल गए। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस ने खिलोरा ग्राम पंचायत के यादव नगर गांव में ट्रक को घेर लिया जहां गोतस्करों का ट्रक खेत में फंस कर पलट गया।
- पुलिस ने एक गोतस्कर को दबोच लिया जबकि उसके दो साथी सरसों के खेत में घुस गए और अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गए।

- पुलिस ने ट्रक में देखा तो उसमें ठूंस-ठूंस कर 10 गायें भरी थीं। इसमें दो गायें मृत मिलीं जबकि आठ जिंदा मिलीं। पुलिस ने गोतस्कर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मृत गायों को दफनाया

- पुलिस ने मृत गायों का पोस्टमार्टम करवा शवों को दफना दिया है। वहीं छह गायों का मेडिकल करवा कर गोशाला भिजवा दिया।

- गोतस्करों ने पुलिस और फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने बिना फायरिंग किए ही ग्रामीणों की मदद से उन्हें पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। घायल गोतस्कर का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिर में चोट के कारण उसे अलवर रेफर कर दिया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो मनोज गुप्ता

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pichh kar rhi police par gaotskaron ne kiyaa faayr, trk pltne par ek ko pkड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×