Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Army Man Died After Get Sick

जवान की ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत, शव देख बेसुध हुई मां

जवान की ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत, शव देख बेसुध हुई मां

Anant Aeron | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:31 PM IST

जयपुर.शेरानी आबाद जम्मू कश्मीर में तैनात 24 इनफ डिव 16 मराठा एल लॉय के जवान की अचानक तबीयत खराब होने के कारण दिल्ली के आर आर हॉस्पिटल में इलाज के लिये लेजाया गया। जहां इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। जानें पूरा मामला...


- जवान भगवानाराम ग्वाला की जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब होने के कारण उनको जोधपुर के अस्पताल में लाया गया जहां पर तबीयत ज्यादा खराब होने पर दिल्ली के आर आर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
- जहां पर इलाज के दौरान सिपाही भगवानाराम की 20 दिसंबर सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर मृत्यु हो गई जिसे अस्पताल ने उनकी बटालियन 16 मराठा को सौंपा गया।
- गुरुवार को बटालियन के नायब सूबेदार राहुल सावंत सुबह 9:00 बजे सेना की विशेष गाड़ी में तिरंगा से लिपटी जवान की पार्थिव देह पैतृक गांव पहुंची। - देह घर पहुंचते ही परिजन बिलख पड़े लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया । शव के साथ आए साथियों ने बताया की भगवानाराम बहुत ही बहादुर और खुशमिजाज थे।
- पैतृक गांव लोरोली कला में जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल एम एस जोधा की मौजूदगी में शव को परिजनों को सौंपा गया।

बेसुध हुई मां और पत्नी


- गुरुवार को सिपाही भगवानाराम ग्वाला का पार्थिव शरीर सुबह सेना की विशेष गाड़ी में तिरंगे में लिपटा हुआ घर पहुंचा तो शहीद की मां पुसी देवी व पत्नी छोटी देवी बेसुध हो गई। वही जवान के पुत्र अमित ग्वाला का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था वहां पर मौजूद परिजनों व रिश्तेदारों ने उन्हें हिम्मत बंधाई
- वही जवान के भाई ने मुखाग्नि दी इस दौरान वो काफी भावुक हो गए जिसे मौजूद लोगों ने तसल्ली देकर बिठाया वही इस दौरान जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल एम एस जोधा एवं कैप्टन गजेंद्र सरोत ने जवान के भाई को तिरंगा सौंपा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jvaan ki dyuti ke dauraan tbiyt bigadene se maut, shv dekh besudh huee maan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×