--Advertisement--

ज्वैलरी चुराने के केस में गिरफ्तार युवक ने कोर्ट में पहली मंजिल से लगाई छलांग

जयपुर में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक ने शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पहली मंजिल से छलांग लगा दी

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 07:50 PM IST
arrested man for stolen jewelery jumped from first floor in jaipur court

जयपुर। ज्वैलरी शॉप में दुकानदारों का ध्यान बंटाकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक ने शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पहली मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना से वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। घटनास्थल पर सैकड़ों वकील इकट्‌ठा हो गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस से घायल हुए आरोपी रामबाबू को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। अब आरोपी के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

यह है पूरा मामला
- पुलिस के अनुसार झोटवाड़ा में ज्वैलरी व्यवसायी महेन्द्र सोनी के यहां मार्च माह में एक व्यक्ति आया और दुकान मालिक का ध्यान बंटाकर सोने के जेवर चुराकर ले गया। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। झोटवाड़ा थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी का हुलिया देखा। उसकी तलाश में जुट गई। लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसी दौरान आरोपी रामबाबू फिर से गुरूवार को महेन्द्र सोनी की दुकान पहुंच गया अौर ज्वैलरी देखने लगा।

कोर्ट में रिमांड पर सौंपते ही मौका पाकर छलांग लगा दी और हुआ जख्मी

- इस बार ज्वैलर महेन्द्र साेनी ने रामबाबू को देखते ही पहचान लिया। उसने सूझबूझ दिखाते हुए झोटवाड़ा थाने में सूचना दी। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रामबाबू को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस उसे सेशन कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पहुंची। जहां उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इसके बाद मौका पाकर रामबाबू ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी। वह नीचे फर्श पर आ गिरा। इस घटना से अफरा-तफरी का माहोल हो गया। अब उसका उपचार जारी है।

फोटो: ओमप्रकाश शर्मा

X
arrested man for stolen jewelery jumped from first floor in jaipur court
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..