--Advertisement--

अशोक गहलोत ने ट्विटर पर धमकी देने वाले को माफ करने करने की अपील, लिखा- उसे गुमराह किया गया

अशोक गहलोत ने ट्विटर पर धमकी देने वाले को माफ करने करने की अपील, लिखा- उसे गुमराह किया गया

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 12:14 PM IST
ट्वीट कर माफ करने की अपील की। ट्वीट कर माफ करने की अपील की।

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्विटर पर धमकी देने के आरोपी को सोडाला पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रभाकर पांडे (24) गोरखपुर का रहने वाला है। जिसे पुलिस ने आईपी एड्रेस और तकनीकी आधार पर गोरखपुर के हरपुर बुद्धहट से गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में गहलोत ने ट्वीट कर आरोपी छात्र को माफ करने की मांग की है।

गहलोत ने ये किया ट्वीट


- गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि मै उस लड़के के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहता। जिसने भड़काऊ पोस्ट लिखा। मुझे पता चला कि वो अभी ग्रेजुएशन कर रहा है। मैं नहीं चाहता कि उसका करियर खराब हो जाए। किसी ने उसे गुमराह किया है।

अशोक गहलोत पर हमला करने वाले को 10 लाख रुपए देने का पोस्ट किया था


- थानाधिकारी सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया कि 10 अप्रैल को भारत बंद की अफवाहों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। इस पोस्ट पर प्रभाकर पांडे की आईडी से रि ट्वीट में धमकी मिली। उसने पोस्ट किया कि जो भी गहलोत के घर पर हमला करेगा उसे 10 लाख रुपए मिलेंगे।
- गिरफ्तार आरोपी प्रभाकर एमकॉम तक पढ़ा है और बैंक परीक्षा की तैयारी कर रहा है। इस प्रकार की जानकारी मिलते ही गहलोत के निजी सचिव देवराम सैनी ने शुक्रवार रात सोडाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी

शांति की अपील कर रहे थे गहलोत


- गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भारत बंद के मैसेज को देश अशोक गहलोत ने सबसे शांति बनाए रखने की अपील की थी। जिसके कुछ देर बाद ही अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई।
- जिसमें लिखा गया जो शख्स गहलोत का घर तोड़ेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा।
- इस धमकी के बाद अशोक गहलोत के सोशल मीडिया हैंडल करने वाले लोकेश शर्मा ने जयपुर कमिश्नरेट में इसकी शिकायत की।

X
ट्वीट कर माफ करने की अपील की।ट्वीट कर माफ करने की अपील की।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..