--Advertisement--

राजधानी में देर रात 2.25 बजे ATM को लूटने का प्रयास, सीसीटीवी में कैद बदमाश

जयपुर में एक बार फिर से बदमाशों ने गुरुवार रात 2:20 बजे एक्सिस बैंक के एटीएम में लूट का प्रयास किया।

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 08:27 PM IST

मालवीय नगर में जगतपुरा रोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम में हुई थी वारदात

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर से बदमाशों ने गुरुवार देर रात 2.25 बजे एक्सिस बैंक के एटीएम में लूट का प्रयास किया। यह करतूत एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि बदमाश एटीएम की नकदी लूटने में कामयाब नहीं हो सके। इस वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश ने ब्लेक स्प्रे का इस्तेमाल किया। उसने स्प्रे को सीसीटीवी की स्क्रीन पर छिड़क दिया। इससे सीसीटीवी में आधी वारदात ही कैद हो सकी।

काले रंग का बैग लेकर आया, फिर निकाला स्प्रे

- यह सनसनीखेज घटना गुरुवार देर रात को मालवीय नगर इलाके में हुई। जहां रात 2 बजकर 23 मिनट पर एक बदमाश जगतपुरा रोड़ स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में घुस गया। लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए बदमाश ने अपना चेहरा ढक रखा था।

- उसने कंधे पर काले रंग का बड़ा बैग लटका रखा था। इसके उतारकर रखने के बाद बदमाश ने स्प्रे का डिब्बा निकाला। उसे हिलाया और इधर उधर घूमने के बाद एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी पर छिड़क दिया।

स्प्रे के छिड़कने से बंद हुआ कैमरा, भाग निकला बदमाश

- इसके बाद आगे की वारदात कैद नहीं हो सकी। माना जा रहा है कि देर रात पुलिस की गश्त या किसी अन्य कारण से बदमाश एटीएम को लूटने में सफल नहीं हो सका और उसे खाली हाथ भागना पड़ा।

- शुक्रवार तड़के सूचना मिलने पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब घटनास्थल से स्प्रे बरामद कर लिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।