--Advertisement--

इन बॉयज ने गाया था पहली बार राजस्थानी रेप, ऐसे बन गए है स्टार

इन बॉयज ने गाया था पहली बार राजस्थानी रेप, ऐसे बन गए है स्टार

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:52 PM IST
bawlechore-sankalp-sambhav

जयपुर। अपने नए गाने की शूटिंग की लोकेशन को सर्च करने के लिए जयपुर आए बावले छोरे संभव औैर संकल्प ने बताया कि हम अब पुराने राजस्थानी गानों का मैश अप तैयार कर रहे है। इससे यंग जेनरेशन राजस्थानी गानों को एक नए फार्म में एंजॉय कर सकेंगी। इस गाने में बावले छोरे टच भी रहेगा। इस गाने से हम देशी अंदाज को प्रमोट करेंगे। पापा ने किया हमरा टैलेंट सर्च.....


- संभव औैर संकल्प ने बताया कि लिखने की आदत थी और दिल करता था कि हम कुछ न कुछ लिखते रहे। उसी टाइम में हनी सिंह का बहुत क्रेज था। तभी मेरे भाई ने कहा कि हम भी कुछ करते है। हमने राजस्थानी में लिखने का सोचा कि चलो हम भी कोई रैप लिखते है जो राजस्थानी में हो। फिर हमने सॉग राजस्थानी में लिखा, लेकिन हमें गाना गाने के बारे में सोचा नहीं था। गाना गाने के लिए उत्साहित हमारे पापा ने ही किया। जब हम राजस्थानी में गाना लिख चुके थे तभी ही पापा ने ही बोला तुम ही गाना गाओ।

ऐसे मिला बावले छोरे द राजस्थानी रैपर्स नाम


- गाना गाने के टैलेंट को मेरे पापा ने ही पहचाना। फिर हम दोनों ने पापा के कहने पर ही वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर डाली। यहीं से हमें फेम मिला फिर हम इंडियाज इंडियाज गॉट टैलेंट से कॉल आया। यहीं करण जोहर ने हमें नाम दिया बावले छोरे द राजस्थानी रैपर्स, क्योंकि जिस टाइप के गाने हम गाते थे वें सारे अलग अंदाज के होते थे।

- हमने ही पहली बार राजस्थानी रैप पहली बार दुनिया के सामने इंटरड्यूस किया था। इससे पहले पंजाबी, मराठी और गुजराती में रैप होते थे, हमने ही पहली बार टीवी पर राजस्थानी रैप गाया।
- जब हम इंडियाज गॉट टेलेंट से वापस आए तो लगा मैं और संभव फेमिली के बिजनेस में ही लग जाते है, लेकिन पापा ने बाेला कुछ अलग करों। पापा बोलते हैं पैसे तो सब कमाते है आप नाम कमाओ।

पहला गाना बनाया शिवजी पर

- संभव ने बताया कि सबसे पहले तो हमने शिवजी पर गाना बनाया था। इस पर ठीक व्यूज आ गए थे और ये गाना हमारा चल गया था। फिर हमने आपणो राजस्थान मेन स्ट्रीम का गाना गया था। जोकि राजस्थान की गौरव गाथा और राजस्थान के इतिहास के बारे में था। और ये गाना हमारा हिट हो गया, इस गाने को सोशल मीडिया पर करीब 3 मिलियन व्यूज मिले है। फिर हमें समझ आया कि राजस्थान की जनता को क्या चाहिए। फिर हम राष्ट्रीयता पर गाना लेकर गए थे और हमारा ये गाना भी हिट हो गया।

अब राजस्थानी फिल्मों में नहीं हाेता पुरानी मूवीज जैसा काम


- संकल्प ने बताया कि हम दोनों ने राजस्थानी गानों को एक लेवल पर ले जाने के बारे में सोचा है, क्योंकि अब तो राजस्थानी फिल्मों में भी उस लेवल का काम नहीं होता। जबकि पुरानी राजस्थानी मूवीज काफी बेहतर थी अगर वैसा ही काम चलता रहता तो भी ठीक था। बीच में तो राजस्थानी मूवीज का बहुत ही बुरा हाल हो गया।

शो नहीं हमने लोगों का दिल जीता


- संभव ने बताया कि हमने हाल ही में इंडियाज बेस्ट जुड़वां रियलिटी शो में काम किया था। इस शो के बाद हमें लोगों का दुगना प्यार मिला। हमने रश्के कवर गाने का राजस्थानी वर्जन भी बनाया था। वह था हमारी चांद कंवर यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया था।


मुंबई के लेवल का काम हमने पाली से किया


संभव ने बताया कि हमें मुंबई में किसी ने बाेला था तुम मुंबई के लेवल का काम नहीं कर सकते। फिर हमने पाली से ही एक पार्टी सांग बनाया था जो केवल चार महीने में ही 33 लाख बार देखा जा चुका है।

भोले नाथ मेरा भोला

- इस सांग पर हमने रियलिटी शाे से आने के बाद काम किया था। इस गाने में हमने वीएफएक्स इफैक्ट डाला है, पहली बार किसी भी राजस्थानी गाने में वीएफएक्स इफैक्ट डाला गया है। हमारी हर बार कोशिश होती है कि हम हर बार कुछ न कुछ नया करें।

X
bawlechore-sankalp-sambhav
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..