16 लाख बाइक से चलता था ये बाइकर, हादसे में उसी पर चली गई जान / 16 लाख बाइक से चलता था ये बाइकर, हादसे में उसी पर चली गई जान

16 लाख बाइक से चलता था ये बाइकर, हादसे में उसी पर चली गई जान

Dec 14, 2017, 12:51 PM IST
जयपुर शहर का मामला- जहां एक सुप जयपुर शहर का मामला- जहां एक सुप

जयपुर. जयपुर के जेएलएन मार्ग पर बुधवार देर रात वर्ल्ड ट्रेड पार्क के सामने राहगीर को बचाने के चक्कर में एक सुपर बाइक स्लिप हो गई। हादसे में 3 युवक गंभीर घायल हो गए। घटना के करीब 15 मिनट बाद राहगीरों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और एक गंभीर घायल को एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया। मृतक की पहचान बाइकर रोहित के रूप में हुई है। जानें पूरा मामला...


- घटना के अनुसार मृतक न्यू लाइट कॉलोनी निवासी रोहित सिंह शेखावत (35) मालवीय नगर से रात करीब 10 बजे सुपर बाइक से घर लौट रहे थे।
- इस दौरान डब्ल्यूटीपी के सामने अचानक दो लोग बाइक के सामने गए। उन्हें बचाने के चक्कर में रोहित की बाइक अनियंत्रित हो गई और सामने आए लोगों से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए।
- रोहित के परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद भी 15 मिनट तक उसके पास कोई नहीं पहुंचा। यदि समय रहते इलाज मिल जाता तो रोहित की जान बच सकती थी।
- रोहित जयपुर की नामी मोटर कंपनी में मैनेजर थे।

बाइक चलाने के थे शौकीन


- रोहित ने अपनी फेसबुक वॉल पर अलग-अलग तरह की बाइकों को चलाते कई फोटो पोस्ट कर रखे हैं। वे इन फोटोज में रेस ट्रैक पर भी बाइक चलाते दिख रहे हैं।
- घटना के वक्त वे जिस बाइक पर सवार से उसकी भी कई फोटो रोहित ने पोस्ट कर रखी हैं। जिसका नाम kawasaki zx10r winter edition बताया जा रहा है। भारत में इस बाइक की कीमत करीब 16.4 लाख रुपए है।

X
जयपुर शहर का मामला- जहां एक सुपजयपुर शहर का मामला- जहां एक सुप
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना