--Advertisement--

4 पेज को सुसाइड नोट छोड़कर व्यवसायी की आग लगाकर की आत्महत्या पुलिस अकादमी के सामने शास्त्रीनगर के नेहरु नगर में शुक्रवार सुबह पांच बजे की घटना

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:09 PM IST

4 पेज को सुसाइड नोट छोड़कर व्यवसायी की आग लगाकर की आत्महत्या पुलिस अकादमी के सामने शास्त्रीनगर के नेहरु नगर में शुक्रवार सुबह पांच बजे की घटना

शव को दरी में लपेटा गया। शव को दरी में लपेटा गया।

जयपुर। शहर में शुक्रवार सुबह एक बिजनेसमैन ने पड़ोसी की छत पर जाकर खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली। देखते ही देखते कुछ देर में बिजनेसमैन की मौत हो गई। शास्त्रीनगर थाना पुलिस, एफएसएल, फायर ब्रिगेड व सिविल डिफेंस की टीमों ने आग बुझाई और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। जानिए और इस बारे में ...

- पुलिस को शास्त्रीनगर के नेहरू नगर स्थित अशोक दुसाद (42) के घर में चार पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने मौत के लिए एक महिला सहित तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मृतक अशोक के भाई अमित दुसाद की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।

- एडीशनल डीसीपी राजेश मील ने बताया कि अशोक रोजाना सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर जाता था। वह शुक्रवार को भी घर से निकल गया था, लेकिन मॉर्निंग वॉक पर नहीं जाकर वह छत पर गया और दीवार फांदकर पड़ोसी की छत पर चला गया। वहां खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली।

आग लगते ही चिल्लाया

- आग लगते ही वह चिल्लाया। अवाज सुनकर लोग छतों पर आ गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आग लगने के बारे में पता चलते ही कुछ लोग और अशोक के घरवाले भी अपने-अपने गैस सिलेंडर संभाल रहे थे की कहीं आग अपने घर में ना आ जाए। छत पर जाने के बाद किसी को चादर में लिपटा पाया। देखने पर पता चला कि यह तो अशोक है। उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

- अशोक ने 30 जनवरी व दो फरवरी को सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में अशोक ने नसीम शेख, शिवानी शेख व सुनील डंगायच नाम के तीन लाेगों पर धोखाधड़ी करके परेशान करने का आरोप लगाया है। मौत के लिए तीनों को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि तीनों ने मिलकर उसे कंपनी से निकाल दिया। इसके अलावा एक पेज अशोक ने उन लोगों के नाम लिखे है जिनसे वह करीब एक करोड़ रुपए मांगता है।

- सुसाइड नोट में अशोक ने पिता सत्यनारायण, पत्नी नंदनी, भाई अमित और भाई के बच्चों से माफी मांगते हुए लिखा कि मैं जिन्दगी से पारेशान हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : उदय चाैधरी


X
शव को दरी में लपेटा गया।शव को दरी में लपेटा गया।
Astrology

Recommended

Click to listen..