--Advertisement--

गले में बंधी बैल्ट, सिर पर चोट के निशान, युवती का सड़क किनारे में मिला शव

गले में बंधी बैल्ट, सिर पर चोट के निशान, युवती का सड़क किनारे में मिला शव

Danik Bhaskar | Feb 17, 2018, 04:56 PM IST
मेगा हाइवे के पास मिला युवती क मेगा हाइवे के पास मिला युवती क


गीजगढ़/ सिकराय। सिकंदरा-गंगापुर मेगाहाइवे पर शनिवार को सड़क से करीब 15 फीट दूर झाड़ियों में मिले एक युवती के शव ने सनसनी फैला दी। गले में बंधी बैल्ट और सिर पर चोट के निशान से अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती को बेहोश करने के लिए सिर पर चोट मारी गई और बाद में बैल्ट से गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्यारे सबूत नष्ट करने के इरादे से वारदात को कहीं अन्य जगह अंजाम दे कर शव को यहां फेंक गए। जानिए और इस बारे में ..

- घटना की सूचना मिलने पर एसपी चूनाराम जाट सहित पुलिस आफिसर घटनास्थल पहुंचे और एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। पहनावे को देख युवती के होटल या कॉल सेंटर में नौकरी करने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।
- सुबह रामगढ़ की डाबर ढाणी के पास मेगा हाइवे से करीब 15 फीट दूर झाड़ियों में युवती के शव को देख ग्रामीणों ने गीजगढ़ पुलिस चौकी के सूचना दी। चौकी प्रभारी बेगाराम वहां पहुंचे और मामले से आला अफसरों को अवगत कराया। पुलिस ने युवती के शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

- पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया। शिनाख्ती के बाद पोस्टमार्टम होगा। मृतका के सिर में चोट के निशान हैं। ऐसे में पुलिस का मानना है कि पहले उसके सिर पर हमला कर बेहोश किया गया, इसके बाद बैल्ट से गला घोंटकर हत्या की गई।

डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
- घटनास्थल पर पहुंची डॉग स्क्वायड, एफएसएल एवं एमओबी टीमों ने शव सहित आसपास से साक्ष्य जुटाए। युवती का शव मिलने की सूचना से लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

पुलिस ने कहा दूसरी जगह हत्या के बाद यहां डाला शव
- डिप्टी एसपी पूनमचंद विश्नोई ने बताया कि शव के आसपास हत्या करने जैसे कोई सुराग नहीं मिले हैं। इससे जाहिर हो रहा है कि हत्यारे कहीं अन्य जगह हत्या करने के बाद शव को यहां डाल गए।

जेब से मिली ताले की चाबी

- एफएसएल व एमओबी टीम को युवती की जींस की जेब से ताले की एक चाबी मिली है। इसके अलावा पुलिस को कोई दस्तावेज नहीं मिला।

पुलिस ने टोल प्लाजा पर खंगाले फुटेज
- घटना के बाद हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस ने नेशनल हाइवे के गिरधरपुरा टोल प्लाजा पर शुक्रवार रात के फुटेज देखे। डिप्टी एसपी विश्नोई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में युवती के हुलिए से जांच की गई, लेकिन क्लियर फुटेज के अभाव में पुष्टि नहीं हो पा रही है।

एक बाइक और टवेरा पर फोकस
- टोल प्लाजा से शुक्रवार रात गुजरने वाले वाहनों की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की गहनता से जांच की। युवती के पहनावे के आधार पर जांच के दौरान रात 11:26 बजे जयपुर की ओर से एक बाइक पर एक युवक के साथ एक युवती का बैठकर गुजरना तो दूसरी ओर रात 2 बजे जयपुर की ओर से ही एक टवेरा गाड़ी में ब्लैक कोट पहने एक युवती बैठी दिखाई दी। पुलिस इन दोनों वाहनों की गहनता से जांच कर रही है।

कंटेंट : अनिल भट्‌ट, फोटाे : राजेंद्र जैमन