--Advertisement--

4 दिन से पेड़ पर लटका है विवाहिता का शव, इसलिए नहीं ले रहे शव

4 दिन से पेड़ पर लटका है विवाहिता का शव, इसलिए नहीं ले रहे शव

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 03:49 PM IST
पेड़ से लटका महिला का शव। पेड़ से लटका महिला का शव।

कोटड़ा (उदयपुर)। उदयपुर के कोटड़ा में पिछले चार दिन से एक विवाहिता का शव पेड़ पर लटका है। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों के शव लेने से इनकार कर दिया। इस कारण शव पेड़ पर लटका हुआ है। जानिए और इस बारे में ...


- क्षेत्र के नयावास की बेटी का शव शुक्रवार को उसके सुसराल गुजरात के साबरकांठा के खेरोज थाना सर्कल के देमती गांव में पेड़ पर लटका मिला। रजका (25) पुत्री दीता खेर की मौत की सूचना पीहर नयावास में शुक्रवार को मिली। उसके बाद जीपों से सैकड़ों महिला-पुरुष हथियारों से लैस देमती पहुंचे।

- शव को देखने के बाद पीहर वालों ने इसे हत्या माना। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों के शव लेने से इनकार कर दिया। इसके चलते चार दिन से यह शव पेड़ पर लटका हुआ है।

इसलिए मान रहे हत्या
- शव को देखने के बाद परिजनों ने बताया की हत्या कर रस्सी से पेड़ पर लटकाया गया है। गर्दन पूरी टूटी हुई थी और शव के पैर जमीन पर अड़े हुए थे। इसके अलावा अन्य हालात भी हत्या का संकेत दे रहे थे। इन सभी कारणों से परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए मामले में न्याय की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और कोटड़ा लौट गए।
- कोटड़ा पुलिस को मामले की जानकारी दी, लेकिन मामला गुजरात का होने से इसमें पुलिस का फिलहाल कोई दखल नहीं है। शव को पेड़ पर लटके हुए चार दिन हो गए हैं, परिजनों के बीच वार्ता शनिवार को संभव है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : शाहिद पठान