Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Body Of Married Woman Is Hanging On Tree For The Last Four Days

4 दिन से पेड़ पर लटका है विवाहिता का शव, इसलिए नहीं ले रहे शव

उदयपुर के कोटड़ा में पिछले चार दिन से एक विवाहिता का शव पेड़ पर लटका है।

शाहिद पठान | Last Modified - Jan 20, 2018, 05:02 PM IST

  • 4 दिन से पेड़ पर लटका है विवाहिता का शव, इसलिए नहीं ले रहे शव
    पेड़ से लटका महिला का शव।

    कोटड़ा (उदयपुर)। उदयपुर के कोटड़ा में पिछले चार दिन से एक विवाहिता का शव पेड़ पर लटका है। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों के शव लेने से इनकार कर दिया। इस कारण शव पेड़ पर लटका हुआ है। जानिए और इस बारे में ...


    - क्षेत्र के नयावास की बेटी का शव शुक्रवार को उसके सुसराल गुजरात के साबरकांठा के खेरोज थाना सर्कल के देमती गांव में पेड़ पर लटका मिला। रजका (25) पुत्री दीता खेर की मौत की सूचना पीहर नयावास में शुक्रवार को मिली। उसके बाद जीपों से सैकड़ों महिला-पुरुष हथियारों से लैस देमती पहुंचे।

    - शव को देखने के बाद पीहर वालों ने इसे हत्या माना। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों के शव लेने से इनकार कर दिया। इसके चलते चार दिन से यह शव पेड़ पर लटका हुआ है।

    इसलिए मान रहे हत्या
    - शव को देखने के बाद परिजनों ने बताया की हत्या कर रस्सी से पेड़ पर लटकाया गया है। गर्दन पूरी टूटी हुई थी और शव के पैर जमीन पर अड़े हुए थे। इसके अलावा अन्य हालात भी हत्या का संकेत दे रहे थे। इन सभी कारणों से परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए मामले में न्याय की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और कोटड़ा लौट गए।
    - कोटड़ा पुलिस को मामले की जानकारी दी, लेकिन मामला गुजरात का होने से इसमें पुलिस का फिलहाल कोई दखल नहीं है। शव को पेड़ पर लटके हुए चार दिन हो गए हैं, परिजनों के बीच वार्ता शनिवार को संभव है।

    आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

    फोटो : शाहिद पठान

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Body Of Married Woman Is Hanging On Tree For The Last Four Days
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×