--Advertisement--

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Danik Bhaskar | Feb 05, 2018, 07:10 PM IST
राजस्थान के भरतपुर में  सुजान राजस्थान के भरतपुर में सुजान

भरतपुर(राजस्थान). यहां सुजान गंगा नहर में सोमवार दोपहर को राहगीरों की आंखों के सामने एक युवक कूद गया। उसके बाद वह नहर के पानी में खूब छटपटाया, लेकिन उसे कोई भी नहीं बचा सका। उसने लोगों के सामने ही अपनी जान दे दी। बाद में उसके शव को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद निकलवाया, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। जानें पूरा मामला...


- दोपहर करीब ढाई बजे की घटना है। एक युवक सीधे दौड़कर आया और नहर में कूद गया। उसे कूदते हुए राहगीरों ने देख भी लिया, लेकिन उसे रोक नहीं सके।

- बाद में उसने नहर में बचने के लिए हाथ-पैर भी चलाए, लेकिन कुछ ही देर में वह पानी के अंदर चला गया। इस दौरान लोगों की भीड़ हो गई।

- यहां के चौबुर्जा चौकी पुलिस भी तुरंत सूचना मिलने पर पहुंच गई।

मृतक की उम्र करीब 25 साल

- चौबुर्जा चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि गोताखोरों की मदद से शव को तलाश कर शाम करीब 4.30 बजे निकाल लिया गया।

- शव की पहचान की कोशिश की गई, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। उसके शव को पोस्टमार्टम व शिनाख्ती के लिए आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

- मृतक की उम्र करीब 25 साल है और उसने सलेटी पेंट व सफेद शर्ट पहन रखी है और रंग सांवला है। वहीं दूसरी ओर नहर में गिरने के बाद किसी ने मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बना ली, जिसमें वह हाथ-पैर चलाते दिखाई दिया। - लाइव सुसाइड की ये वीडियो क्लिप बाद में वायरल हो गई।