जयपुर

--Advertisement--

तेज रफ्तार वैन ने बाइक को मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत

नागौर जिले के नावां थाना इलाके में वेन कार और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत बाइक सवार भाई बहन की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:34 PM IST
दुर्घटनाग्रस्त बाइक। दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

नागौर। जिले के नावां थाना इलाके में मंगलवार को वैन-कार और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार भाई बहन की मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर पहुंची नावां थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टक्कर मारने वाली वैन को जब्त कर लिया है। बाइक सवार मृतक के रिश्तेदार की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

बाइक से सांभर जाने को रवाना हुए थे भाई-बहन

- पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार 50 वर्षीय दिनेश कुमार और उनकी बहन प्रेम देवी थे। मृतक दिनेश नावां तहसील में गांव लोहराना के रहने वाले थे।

- वहीं, उनकी बहन प्रेमदेवी सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील में गांव मंडा की रहने वाली थीं। दोनों भाई बहन बाइक पर गांव लोहराना से सांभर जाने के लिए निकले थे।

सामने से आर ही वेन ने बाइक को टक्कर मारी

- करीब दो किलोमीटर अागे पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार वेन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे दिनेश कुमार और उनकी बहन प्रेम देवी सड़क पर गिर पड़े।

- इससे दोनों वैन की चपेट में आने से कुचल गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। वे अस्पताल पहुंचे जहां पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

फोटो : दीपक कुमार शर्मा

दुर्घटनाग्रस्त वैन। दुर्घटनाग्रस्त वैन।
X
दुर्घटनाग्रस्त बाइक।दुर्घटनाग्रस्त बाइक।
दुर्घटनाग्रस्त वैन।दुर्घटनाग्रस्त वैन।
Click to listen..