--Advertisement--

अपने की भाई की धारदार हथियार से कर दी हत्या, खेतों में छिपे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

अपने की भाई की धारदार हथियार से कर दी हत्या, खेतों में छिपे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 10:21 AM IST
हमले में घायल पिरवार की महिला। हमले में घायल पिरवार की महिला।

बूंदी। बूंदी के एक गांव में अनैतिक संबंधों के कारण भाई ने शनिवार तड़के अपने ही छोटे भाई की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। हत्या के बाद आरोपी खेतों में छिप गया जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।जानिए और इस बारे में ...

- बूंदी में तालेड़ा के भरता बावड़ी गांव में उच्छब मीणा का परिवार रहता है। तड़के घर से चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो वहां का सीन देखकर सन्न रह गए। लोगों ने देखा कि उच्छब का बेटा कैलाश मीणा (32) जमीन पर खून से लथपथ था और जोर-जोर से चीख रहा था। लोगों को देख कर उसका भाई गिर्राज मीणा (40) वहां से भाग छूटा। लोग कुछ समझ नहीं पाए। घर के लोग वहां सहमे से खड़े थे। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने वहां पहुंचकर कैलाश व महिला को बूंदी के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से कैलाश को कोटा रेफर कर दिया गया।

- कोटा में इलाज के दौरान कैलाश ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने गिर्राज को पकड़ने के लिए टीम गठित की। पुलिस ने उसे खेतों से पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

ऐसा क्या हुआ जो हत्या कर दी
- पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। वहीं घर पर शोक का माहौल है और इस बारे में कोई भी कुछ नहीं बोल रहा।

- शुरूआती जांच में पता लगा है कि आरोपी की पत्नी से भाई के अनैतिक संबंध थे। बीती रात उसने दोनों को अपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस पर वह आवेश में आ गया और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फाेटोज

फोटो : मांगू सिंह शेखावत