--Advertisement--

000000

000000

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 05:42 PM IST
सांड को एक घंटे की मशक्कत के बा सांड को एक घंटे की मशक्कत के बा

बीकानेर। बीकानेर में एक सांड ने पांच घंटे तक जमकर उत्पात मचाया और शहर के एक हिस्से को बंधक बना कर रखा। इस दौरान सांड ने तीन लोगों को घायल कर कर दिया जिसमें एक कैंसर पेशेंट हैं। अस्पताल से लौट रहे कैंसर पेशेंट को सांड ने हवा में 15 फीट उछाल दिया। जानिए और इस बारे में ...

- पीबीएम हॉस्पिटल में सुबह छह बजे एक सांड घुस आया। सांड बेहद गुस्से में था और उसने वहां जमकर अपना गुस्सा दिखाया। सांड लोगों पर हमला करने लगा तथा वाहनों को टक्कर मारने लगा। सांड ने जानवरों को भी घायल कर दिया।
- सुबह के समय वहां लोग कम थे, लेकिन जो भी थे वे डर के मारे इधर-उधर दुबक गए। अस्‍पताल प्रशासन व लोगों ने नगर निगम को सांड के आतंक मचाने के बारे में फोन कर दिया, लेकिन निगम की गाड़ी 10 बजे आई। तब तक सांड पांच लोगों को घायल कर चुका था। इनमें एक कैंसर पेशेंट भी था।
- निगम कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद सांड को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

कीमोथैरेपी करवा कर लौट रहे थे
- एक कैंसर पेशेंट कीमोथैरेपी करवा कर लोट रहे थे तभी सांड ने उन्हें चपेट में ले लिया। सांड तेजी से उनकी ओर लपका और उन्हें हवा में 15 फीट उछाल दिया। इससे वे लहूलुहान हो गए। लोगों ने बताया कि सांड ने उन्हें थैली की तरह उछाल दिया।
- इसके अलावा सांड ने चार और लोगों को भी घायल किया जिन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

जानवरों को भी नहीं छोड़ा
- सांड ने इनसानों को ही नहीं जानवरों को भी नहीं छोड़ा। सांड ने एक डॉग व ऊंट को भी हमला कर घायल कर दिया। इसके अलावा कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया।
- इससे अस्पताल व बाहर भी लोग सुरक्षित जगहों पर दुबक गए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : परिमल हर्ष