Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Car Borne Men Shoot Petrol Pump Worker

पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने सेल्समेन की गोली मारकर की हत्या

चिड़ावा तहसील में आधी रात को पेट्रोल पंप पर सेल्सकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

vishnu sharma | Last Modified - Mar 09, 2018, 01:21 PM IST

  • पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने सेल्समेन की गोली मारकर की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    इस कार में आए थे बदमाश। कार के पास खड़े युवक की गोली मारकर की हत्या।

    झुंझुनूं। झुंझुनूं जिले की चिड़ावा तहसील में आधी रात को पेट्रोल पंप पर सेल्सकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात कार में सवार बदमाशों ने की। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हत्या से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर चिड़ावा थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज में आए हुलिए और वारदात में सफेद रंग की गाड़ी के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है। जानिए और इस बारे में ...


    - जानकारी के अनुसार हत्या का शिकार विकास कुमार था। वह मोरवा गांव, पिलानी का रहने वाला था। पिछले लंबे अरसे से वह चिड़ावा पिलानी रोड पर खेड़ला गांव के नजदीक एस्सार पेट्रोल पंप पर सेल्समेन की नौकरी करता था।

    - बीती देर रात को एक कार पेट्रोल पंप पर आकर रुकी। तब वहां ड्यूटी पर मौजूद विकास कार के पास आकर खड़ा हो गया। तभी कार में सवार दो युवक बाहर निकले। उन्होंने लाल व नीले रंग का स्कार्फ से चेहरा ढक रखा था, जिन्हें देखकर विकास ने भागने की कोशिश की। तब तक कार से बाहर निकले बदमाशों ने विकास को पकड़ लिया।

    - इसके बाद एक बदमाश ने उसे पटक कर सरियों से वार किया। जबकि दूसरे ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद तुरंत कार में बैठकर भाग निकले। वारदात के बाद पेट्रोल पंप पर पहुंचे किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी।

    - तब​ चिड़ावा पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पिलानी बिरला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया जिसका आज पोस्टमार्टम करवाया गया। ​पुलिस के मुताबिक फिलहाल हत्या के आरोपियों का पता नहीं चला है। उनकी तलाश की जा रही है। हत्या की वजह भी साफ नहीं हो सकी है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आपसी रंजिश में हत्या होना मान रही है।

  • पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने सेल्समेन की गोली मारकर की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    सीसीटीवी फुटेज में कैद हत्या के आरोपी।
  • पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने सेल्समेन की गोली मारकर की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    पेट्रोल पंप जहां हत्या हुई।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Car Borne Men Shoot Petrol Pump Worker
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×