विज्ञापन

हवाई फायरिंग कर पिता पुत्र से लूटी कार, नाकाबंदी देख कार छोड़ भागे बदमाश

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 02:09 PM IST

हवाई फायरिंग कर पिता पुत्र से लूटी कार, नाकाबंदी देख कार छोड़ भागे बदमाश

Car robbed to a businessman by firing in chidawa jhunjhunu
  • comment

पिलानी रोड पर पुराने डीएसपी ऑफिस के पास की वारदात

दिल्ली जाने के लिए रवाना हुए थे कार सवार पिता-पुत्र

पुलिस नाकाबंदी देखकर कार छोड़ भागे बदमाश

झुंझूनूं। जिले के चिड़ावा कस्बे में सोमवार को अज्ञात दो बदमाश हवाई फायरिंग कर पिता-पुत्र से कार लूटकर फरार हो गए। वारदात का पता चलने पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई। इससे बदमाशों को एक सूनसान जगह पर कार छोड़कर भागना पड़ा। इससे पुलिस ने लूटी गई कार को बरामद कर लिया। अब दोनों लुटेरों की तलाश की जा रही है।

यह है पूरा मामला

- जानकारी के अनुसार लूट की वारदात चिड़ावा निवासी शिवशंकर जांगिड़ के साथ हुई। वह सोमवार दोपहर को अपने बेटे के साथ घर से दिल्ली जाने के लिए रवाना हुए थे। वे पिलानी रोड पर पुराने डीएसपी ऑफिस के समीप पहुंचे। तभी बाइक सवार दो-तीन बदमाशों ने कार को रुकवाया।

- उन्होंने कार में सवार शिवशंकर और उनके बेटे को धमकाते हुए कार से बाहर खींचकर उतारा। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी। इससे पिता-पुत्र घबरा गए। इसके बाद बाइक सवार बदमाश का एक साथी कार स्टार्ट कर रवाना हो गया।

- वहीं, दूसरा बदमाश अपनी बाइक से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तत्काल जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। पुलिस की सख्त नाकाबंदी देखकर बदमाश लूटी गई कार को छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए। इस कार को पुलिस ने बरामद कर लिया। वारदात से इलाके में सनसनी मच गई।

X
Car robbed to a businessman by firing in chidawa jhunjhunu
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें