--Advertisement--

टक्कर के बाद सड़क पर यूं बिखरी थी लाशें, टैंपो के हो गए तीन टुकड़े

टक्कर के बाद सड़क पर यूं बिखरी थी लाशें, टैंपो के हो गए तीन टुकड़े

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 11:19 AM IST
राजस्थान के श्रीगंगानगर के पा राजस्थान के श्रीगंगानगर के पा

श्रीगंगानगर(राजस्थान). यहां शहर के पास करणपुर रोड पर गुरुवार शाम को एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज गति कार टैंपो से टकरा गई। हादसे में टैंपो सवार छह लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर घायल हो गए। हादसा शाम करीब सवा छह बजे हुआ। हादसे के बाद सड़क पर लाशें बिखर गईं। जिसके बाद घायलों को 108 व पुलिस की जीप की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। घटना में घायल तीनों की हालत भी गंभीर है। सभी के हाथों पैरों व छाती पर गंभीर चोटें हैं। जानें पूरा मामला...


- सदर थाना पुलिस के अनुसार मृतक कालूराम मजहबी 30, जगसीर सिंह 60, ज्ञानीराम 50, टाला राम व बलोर सिंह पुत्र गुलजार मजहबी उस्मान खेड़ा पंजाब के रहने वाले थे। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।
- इसके अलावा गुरदास राम पुत्र वेदप्रकाश धानक 30, कुलदीप पुत्र बूटासिंह मजहबी 38 सभी निवासी उस्मान खेड़ा व राजू पुत्र नक्सलाल माली 45 तपसिया यूपी हाल रामदेव कॉलोनी का रहने वाला है।
- शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। एक मृतक की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
- घायलों के पर्चा बयान पर फरार हुए कार चालक के खिलाफ तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाकर गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
- यह हादसा एक आर्थो डॉक्टर सुभाष राजौतिया की कार से हुआ था। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि कार कौन चला रहा था।

टक्कर इतनी भयंकर कि टैंपो के हो गए तीन टुकड़े, कार सवार मौके से फरार


- कार की गति इतनी ज्यादा थी कि टक्कर के बार टेंपो के परखचे उड़ गए। टेंपो के तीन टुकड़े हो गए और टेंपो सवार लोगों में से एक भी सुरक्षित नहीं बचा।
- कार की टक्कर इतनी तेज थी कि टैंपो को लगभग 50 फीट आगे तक घसीटते हुए ले गई। जिस साइकिल सवार को बचाने के लिए कार चालक ने गलत दिशा में आकर टेंपो को सामने से टक्कर मारी वह खुद कौन है इसकी देर रात तक ही जानकारी सामने नहीं आई।
- हादसे में सभी घायल बेहोश होने के कारण पुलिस को जानकारी नहीं मिल पाई। कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया।
- घटना पर राहगीरों ने 108 को सूचना दी तथा इसके बाद सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित व सदर थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे।

घायल व मृतक सभी मजदूर, किन्नू तोड़ने रोज आते जाते थे करणपुर रोड पर


- घटना की सूचना मिलने पर हॉस्पिटल पहुंचे उस्मान खेड़ा के युवक राजू ने बताया कि मृतक व घायल सभी मजदूर वर्ग के हैं तथा किन्नू के बाग से फल तोड़ने का काम करते थे।
- शाम को मजदूरी कर वे श्रीगंगानगर की तरफ लौट रहे थे। सीओ सिटी ने बताया कि टैंपो में चालक समेत कुल आठ जने सवार थे।
- साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज गति से श्रीगंगानगर की ओर से करणपुर रोड पर तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित हो गई तथा सीधे टैंपो से टकरा गई।

अस्पताल पहुंचे कलेक्टर और एसपी, तहसीलदार और सीएमएचओ को व्यवस्था में लगाया


- घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर ज्ञानाराम व एसपी हरेंद्र महावर तत्काल जिला हॉस्पिटल पहुंचे। वे जिस समय इमरजेंसी वार्ड पहुंचे, तब एक गंभीर घायल के सिर की चोट के कारण एमआरआई कराने की जरूरत पड़ी। तब कलेक्टर ने तत्काल उस घायल को निजी अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए। उसे निजी अस्पताल ले जाया भी गया लेकिन बचाया नहीं जा सकता। कलेक्टर ने मौके पर घायलों का उपचार की व्यवस्था के लिए तहसीलदार सुरेंद्र पारीक व सीएमएचओ डॉ नरेश बंसल को भी मौके पर फोन कर बुलाया।

X
राजस्थान के श्रीगंगानगर के पाराजस्थान के श्रीगंगानगर के पा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..