--Advertisement--

चेन्नई पुलिस एसआई की गोली मार कर हत्या, लूट के आरोपियों को आए थे पकड़ने

चेन्नई पुलिस एसआई की गोली मार कर हत्या, लूट के आरोपियों को आए थे पकड़ने

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 04:30 PM IST
बदमाशों की गोली से मारे गए इंस बदमाशों की गोली से मारे गए इंस


पाली। पाली के पास बदमाशों के हमले में चेन्नई पुलिस के एक पुलिस अफसर की मौत हो गई। चेन्नई पुलिस की टीम लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पाली पहुंची थी। जिले के एक गांव में बदमाशों को घेरते ही उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे इंस्पेक्टर पेरिया पंडियन की मौत हो गई। पुलिस का एक जवान भी इस फायरिंग में घाय हुआ है। जानिए और इस बारे में ....

- चेन्नई में बमाशों ने वहां तीन किलो सोना-चांदी लूटा था। पुलिस को लूट के आरोपियों की तलाश थी। पुलिस को सूचना मिली की बदमाश राजस्थान के पाली में हैं। इस पर चेन्नई पुलिस की तीन सदस्यीय टीम पाली पहुंची। वहां पता लगा कि आरोपी जैतारण के पास एक गांव रामावास में हैं। पुलिस टीम रामावास पहुंच गई। वहां तीन आरोपियों को पुलिस ने घेर लिया। अचानक बदमाश नाथूराम जाट ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसने लगीं। फायरिंग में चेन्नई पुलिस के इंस्पेक्टर पेरिया पंडियन व एक जवान को गोली लग गई। इम बीच मौका देखकर बदमाश वहां से भाग खड़े हुए।

गांव वाले दहशत में आए

- गोली चलने से ग्रामीण दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर दिया। थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पेरिया की मौत हो गई। पाली पुलिस ने चेन्नई पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही चेन्नई पुलिस पाली के रवाना हो गई है। वहीं घायल जवान को जोधपुर रेफर किया है। पुलिस के आला अधिकारी वहां डेरा डाले हुए हैँ।

नहीं ली राजस्थान पुलिस की मदद

- चेन्नई पुलिस जिस अपराधी को पकड़ने आई है वह काफी नामी बदमाश है। इस पर भी चेन्नई पुलिस ने पाली पुलिस की मदद नहीं ली। वे अपने दम पर ही आरोपी को पकड़ने के लिए वहां पहुंच गए। दोनों ओर से गोलीबारी में इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो व कंटेंट : वीरेंद्र उदेश

X
बदमाशों की गोली से मारे गए इंसबदमाशों की गोली से मारे गए इंस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..