Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Chetan Joshi Jodhpur

ये है नए जमाने के सिंगर, इनके गानों पर झूमता है इंटरनेट वर्ल्ड

ये है नए जमाने के सिंगर, इनके गानों पर झूमता है इंटरनेट वर्ल्ड

Meenakshi Rathore | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:49 PM IST

जयपुर।सोशल मीडिया ऐसे सिंगर्स को जोरदार प्लेटफॉर्म दे दिया है जो कुछ नया करना चाहते हैं। ऐसा ही एक नाम राजस्थानी सिंगर चेतन जोशी का है। चेतन के सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहे है। चेतन हिट सॉन्ग को पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंग देते है। चेतन एक राजस्थानी गाने को ग्लोबल लेवल तक पहुंचा देते है। इनके गाने के वीडियो में राजस्थानी जादू को महसूस किया जा सकता है।


- नर्सिंग कोर्स कर रहे चेतन को बचपन से ही लिखने का शौक रहा है। स्कूल के टाइम से ही कविताएं लिखते रहे है। - और अब चेतन इस सबके साथ ही गाने भी लिखते है। एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए राजस्थान के चेतन ने 18 साल की उम्र में काफी शोहरत हासिल कर ली है।
-चेतन के गाने सोशल मीडिया पर काफी पंसद किए जाते रहे है। अपनी पढ़ाई के साथ ही अपने सपने को पूरा करने के लिए चेतन काफी मेहनत करते है।
- इन दिनों उनके वीडियो मेकिंग और एडिटिंग में चेतन की काफी डिमांड में है, और इसी वजह से चेतन राजस्थान में टूर भी करते रहते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ye hai ne jmaane ke singar, inke gaaanon par jhumtaa hai internet vrld
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×