--Advertisement--

पीएम मोदी इन 10 कलेक्टरों को करेंगे सम्मानित, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल

पीएम मोदी इन 10 कलेक्टरों को करेंगे सम्मानित, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 01:26 PM IST
collector honored by  Pm modi during jhunjhunu visit

जयपुर. पीएम मोदी अपने झूंझुनू दौरे के दौरान 10 कलेक्टरों को सम्मानित किया। जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में प्रभावी काम किए हैं। यहां देशभर के ऐसे ही कलेक्टरों को सम्मानित किया जाएगा। जिनमें राजस्थान के नरेश कुमार ठकराल भी शामिल रहेंगे। जानें इन कलेक्टर के बारे में...

- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के 10 चुनिंदा कलेक्टरों को सम्मानित करेगे। उनमें तीन महिला कलेक्टर शामिल हैं।
- जानकारी के अनुसार रायगढ़ की कलेक्टर शमि आबिदी, सीकर कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल, बीजापुर कलेक्टर शिवकुमार केबी, नार्थ सिक्किम के कलेक्टर करमा आर बोपनो, तरनतारन के कलेक्टर प्रदीप सब्बरवाल और हैदराबाद की कलेक्टर डॉ. योगिता राणा को सामुदायिक सेवाओं को प्रभावी बनाने में अहम योगदान के लिए सम्मानित किया जायेगा।
- वहीं सोनीपत के कलेक्टर के मार्कण्ड पांडुरंग और अहमदाबाद की कलेक्टर अवंतिका सिंह ओलख को पीसीपीएनडीटी एक्ट के प्रभावी रूप से लागू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सम्मानित करेगे।
- वहीं बालिका शिक्षा में प्रभावी योगदान के लिए झुंझुनूं के कलेक्टर दिनेश कुमार यादव और उधमपुर के कलेक्टर रविन्द्र कुमार का प्रधानमंत्री के हाथों सम्मान होगा।
- देश के दस कलेक्टरों का चयन उनके द्वारा किए गए नवाचारों व कामों की पूरी समीक्षा के बाद देश के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा किया गया है।

X
collector honored by  Pm modi during jhunjhunu visit
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..