Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Collector Honored By Pm Modi During Jhunjhunu Visit

पीएम मोदी इन 10 कलेक्टरों को किया सम्मानित, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल

पीएम मोदी अपने झूंझुनू दौरे के दौरान 10 कलेक्टरों को सम्मानित करेंगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 03:12 PM IST

पीएम मोदी इन 10 कलेक्टरों को किया सम्मानित, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल

जयपुर.पीएम मोदी अपने झूंझुनू दौरे के दौरान 10 कलेक्टरों को सम्मानित किया। जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में प्रभावी काम किए हैं। यहां देशभर के ऐसे ही कलेक्टरों को सम्मानित किया जाएगा। जिनमें राजस्थान के नरेश कुमार ठकराल भी शामिल रहेंगे। जानें इन कलेक्टर के बारे में...

- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के 10 चुनिंदा कलेक्टरों को सम्मानित करेगे। उनमें तीन महिला कलेक्टर शामिल हैं।
- जानकारी के अनुसार रायगढ़ की कलेक्टर शमि आबिदी, सीकर कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल, बीजापुर कलेक्टर शिवकुमार केबी, नार्थ सिक्किम के कलेक्टर करमा आर बोपनो, तरनतारन के कलेक्टर प्रदीप सब्बरवाल और हैदराबाद की कलेक्टर डॉ. योगिता राणा को सामुदायिक सेवाओं को प्रभावी बनाने में अहम योगदान के लिए सम्मानित किया जायेगा।
- वहीं सोनीपत के कलेक्टर के मार्कण्ड पांडुरंग और अहमदाबाद की कलेक्टर अवंतिका सिंह ओलख को पीसीपीएनडीटी एक्ट के प्रभावी रूप से लागू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सम्मानित करेगे।
- वहीं बालिका शिक्षा में प्रभावी योगदान के लिए झुंझुनूं के कलेक्टर दिनेश कुमार यादव और उधमपुर के कलेक्टर रविन्द्र कुमार का प्रधानमंत्री के हाथों सम्मान होगा।
- देश के दस कलेक्टरों का चयन उनके द्वारा किए गए नवाचारों व कामों की पूरी समीक्षा के बाद देश के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PM modi in 10 Collectoron ko kiyaa smmaanit, jinmein teen mahilaen bhi shaamil
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×