Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» College Lecturer Interviews For New Aspirants

कॉलेज व्याख्याता 2014 में 38 अपात्र अभ्यर्थियों के स्थान पर नए साक्षात्कार के लिए चयनित

कॉलेज व्याख्याता 2014 में 38 अपात्र अभ्यर्थियों के स्थान पर नए साक्षात्कार के लिए चयनित

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:59 AM IST


अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित कॉलेज व्याख्याता प्रतियोगी परीक्षा 2014 के संगीत कंठ और समाजशास्त्र विषयों में अपात्र रह गए 34 अभ्यर्थियों के स्थान पर नए अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए पात्र घोषित किया गया है। इन सभी की सूची आयोग द्वारा गुरुवार शाम को आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई। और जानिए और इस बारे में ....


- आयोग सचिव गिरिराज सिंह कुशवाहा के अनुसार व्याख्याता संगीत कंठ में कुल चार को अपात्र घोषित किया गया है। इनके स्थान पर इतने ही नए अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए चयनित किए गए हैं। इनके रोल नंबर हैं 130 159 151 824 159 540 198 711, ।

- इधर, कॉलेज व्याख्याता समाजशास्त्र में कुल 30 अभ्यर्थियों को अपात्र घोषित किया गया है। इन सभी के स्थान पर चयनित नए अभ्यर्थियों के रोल नंबर भी वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं।
- जिन अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए पात्र घोषित किया गया है वे आयोग की वेबसाइट से विस्तृत आवेदन पत्र डाउनलोड करें तथा इसे दो प्रतियों में भरकर समस्त दस्तावेज और शैक्षिक प्रमाण पत्रों के साथ 29 दिसंबर तक आयोग कार्यालय में जमा करा दें। इन सभी की भर्ती के नियमानुसार पात्रता की जांच की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: college vyaakhyaataa 2014 mein ne abhyrthi intrvyu ke liye paatr ghosit, jaanie yaha
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×