Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Couple Found Dead In Farm Near Sadulshahar

20 की लड़की को 2 बच्चों के बाप से हुआ प्यार, एक-दूसरे से बंधी मिली लाश

20 की लड़की को 2 बच्चों के बाप से हुआ प्यार, एक-दूसरे से बंधी मिली लाश

Anant Aeron | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:57 PM IST

सादुलशहर.राजस्थान के सादुलशहर के चक अबोहरिया के रहने वाले एक प्रेम जोड़ी ने शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन घंटे की मशक्कत के बाद एक ही शॉल में बंधे लड़के-लड़की के शव को बाहर निकलवाया। मृतक कृष्ण का भाई पंचकूला के डेरा विवाद में हरियाणा जेल में है। जानें क्या है मामला...


- पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़का-लड़की पड़ोसी हैं। एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि लड़की की उम्र 20 साल है और वो दो बच्चों के पिता कृष्ण कुमार से प्रेम करती थी। दोनों करीब दस बजे बाइक पर सवार होकर गांव से करीब दस किलोमीटर की दूर पर स्थित चक किसान गुरमेल सिंह के खेत में पहुंचे। कृष्ण कुमार ने तालाब में में कूदने से पहले अपने घरवालों को फोन कर बताया था कि वो तालाब में कूदकर मर रहे हैं। इसके बाद फोन काट दिया। इसके बाद दोनों ने शॉल में बंधकर छलांग लगा दी। किनारे पर बाइक, जूते एवं फोन मिले हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए घटनास्थल के फोटोज।

फोटोज- Pawan tiwari


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 ki ladki ko 2 bachcho ke baap se hua pyaar, ek-dusre se bndhi mili laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×