Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Couple Murder Man Who Found Dead Near Banswara

पति कमाने कुवैत गया, पीछे से प्रेमी से मिलती रही महिला; दर्दनाक हुआ अंजाम

पति कमाने कुवैत गया, पीछे से प्रेमी से मिलती रही महिला; दर्दनाक हुआ अंजाम

Anant Aeron | Last Modified - Dec 20, 2017, 03:24 PM IST

बांसवाड़ा.राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के पास नाथेलाव तालाब के किनारे झाड़ियों के पास 30 वर्षीय विजय डोकी का जमीन में दबा शव मिला। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई है। कुत्तों के नोंचने के कारण उसका एक हाथ बाहर निकल गया था। सुबह शौच के लिए गए एक युवक ने जब हाथ देखा। इसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। इस मामले में मृत व्यक्ति के पड़ोसी कपल से जब पूछताछ की गई तो पूरा खुलासा हुआ। जानें क्या है मामला...

- पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी दंपती ने कबूला कि दोनों ने ही मिलकर विजय को पहले चाकू घोंपकर मारा और फिर 100 मीटर दूर घसीटकर झाड़ियों के बीच शव गाड़ दिया, लेकिन जल्दबाजी में शव को ठीक से गाड़ नहीं पाने से कुत्तों के शव को बाहर निकालने से इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया।
- आरोपी राजू विजय का पड़ोसी है और वह कुवैत में काम करता है। 13 अक्टूबर को वह घर लौटा।
- उसे पत्नी से विजय के अवैध नाजायज संबंधों के बारे में शक था लेकिन जब उसने आस-पड़ोस से इस बारे में चर्चा सुनी तो पत्नी से इस बारे में बात की। पत्नी ने दोबारा ऐसी गलती नहीं दोहराने की बात कही। जिस पर राजू ने उस पर भरोसा कर लिया।
- वहीं दूसरी ओर महिला को विजय के दूसरी औरतों से संबंध के बारे में पता चल गया था। इस पर उसने विजय से दूरी बना ली, लेकिन विजय को यह नागवार गुजरा। वह उसे बार-बार फोन कर मिलने के लिए दबाव बनाने लगा और यही उसकी मौत की वजह बनी।

6 बहनों का इकलौता भाई था मृतक


- युवक 6 बहनों का इकलौता भाई था और वह 17 दिन से लापता था। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस घटनाक्रम में मरने वाले युवक की पहचान श्रीराम कॉलोनी में रहने वाले 30 वर्षीय विजय डोकी के रूप में हुई है।
- जहां पर शव मिला है, डोकी का घर वहां से केवल 100 मीटर दूर है। उसकी गर्दन के नीचे और पेट में तीन जगह धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इस घटनाक्रम के पीछे अवैध संबंध कारण होना माना है और पड़ोसी दंपत्ति को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

क्या है मामला


- थेलाव तालाब के किनारे मोहल्ले में रहने वाला जीतू गणावा रोजाना की तरह सुबह 8:30 बजे शौच के लिए गया हुआ था, वहां पर उसने देखा कि 2 कुत्ते किसी कपड़े को जमीन में से बाहर खींच रहे थे। पहले तो उसने ध्यान नहीं दिया लेकिन कुछ ही देर में कुत्तों के मुंह में एक हाथ देखा तो सन्न रह गया। - उसने लौटकर इसकी जानकारी लोगों को दी। कुछ ही देर में पुलिस तक भी यह मामला पहुंच गया।

फोटोज- प्रियांक भट्ट/चिराग




दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti kmaane kuvait gaya, pdeosi ban gaya patni ka premi; aakhir aisaa hua anjaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×