Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Cylinder Blast Cause One Dead

सिलेंडर का पाइप फटने पर आग लगने से वृद्धा झुलसी, मौत

सिलेंडर का पाइप फटने पर आग लगने से वृद्धा झुलसी, मौत

Om Sharma | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:15 PM IST

जयपुर.खोरा बीसल रामनगर में शनिवार को खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर का पाइप फटने से आग लगने एक वृद्धा चपेट में आ गई। आग की लपटे लगने से वृद्धा चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सूनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पानी डालकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन वृद्धा की 90 फीसदी से ज्यादा झुलसने पर मौके पर ही मौत हो गई। जानें क्या है मामला...

- आग की सूचना पर आस-पास में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

- सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका 70 वर्षीय शांति देवी का शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था।

- पुलिस ने बताया कि शांति देवी अपने बेटे राजेन्द्र सिंह के साथ रहती थी। राजेन्द्र सिंह काम से चांदपोल आ गया था और वह घर पर खाना बना रही थी।

- इस दौरान 11 बजे लोगों ने रामनगर में आग लगने की सूचना आई। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तब तक लोगों ने आग बुझा दी। लेकिन आग की चपेट में आने से शांति देवी की मौत हो गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए घटनास्थल के फोटोज।

फोटो : उदय चौधरी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: silendar ka paaip ftne se bhड़ki aag se vriddhaa jhulsi, aspatal mein toड़aa dm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×