Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Dancer Get Faint After Police Constable Ghoomar

वर्दी में कांस्टेबल ने किया ऐसा घूमर, गश खाकर गिर गया डांसर

वर्दी में कांस्टेबल ने किया ऐसा घूमर, गश खाकर गिर गया डांसर

Anant Aeron | Last Modified - Dec 27, 2017, 11:47 AM IST

सरूपगंज.राजस्थान के सिरोही के पास सरूपगंज कस्बे के पुलिस चौकी में तैनात एक कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कांस्टेबल एक डांसर को पीठ पर लेकर डांस करता नजर रहा है। इस दौरान डांसर को चक्कर आ जाते हैं। सोशल मीडिया यह वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बताया गया कि कांस्टेबल एक लड़की के साथ डांस कर रहा है और उसे तेज घुमा देने से वह बेहोश हो गई। जानें पूरे मामले की सच्चाई...


- भास्कर ने जब इस वीडियो की हकीकत पता की तो सामने आया कि यह एक भजन संध्या के दौरान हुआ। जिसमें भजन कलाकार प्रस्तुति दे रहे थे। - इनमें से ही एक कलाकार डांसर कोई लड़की नहीं बल्कि एक पुरुष नृत्य कलाकार है और वह युवती के वेश में था। काफी देर से डांस करने के कारण उसे चक्कर गए थे।
- बातचीत में डांसर ने भी बताया कि ऐसा थकावट के कारण हुआ और वह बेहोश नहीं हुआ था। इस घटना के बाद भी उसने वहां नृत्य किया।
- जानकारी के अनुसार कस्बे की पुलिस चौकी के बाहर ही स्थित मुनिजी महाराज के मंदिर का जीर्णोद्धार करवाया गया था। इसी के तहत मंदिर के वार्षिकोत्सव को लेकर श्रद्धालुओं की ओर से भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें नागरिकों समेत पुलिस कर्मी भी शामिल हुए।
- भजन संध्या के लिए भजन नृत्य कलाकारों को बुलाया गया था। जिसमें नृत्य कलाकार कमलेश प्रजापत युवती के वेश में अपनी प्रस्तुति दे रहा था। इस दौरान उसने कई श्रद्धालुओं के साथ नृत्य किया। इसी बीच कांस्टेबल जगाराम ने भी उसके साथ नृत्य किया।
- कांस्टेबल ने उसे अपनी पीठ पर उठा लिया और चक्कर कटवाए। जिससे डांसर को चक्कर गए और उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने डांसर को पानी पिलाया। कुछ देर में उसकी तबियत सही हो गई।

वर्दी में कांस्टेबल का घूमर, गश खाकर गिरा डांसर


भजन संध्या में नृत्य कलाकारों को देख वर्दी में तैनात कांस्टेबल को भी जोश गया। उसने डांसर को पीठ पर लादकर ऐसा घुमाया कि डांस थमते ही डांसर गश खाकर गिर गया।

वर्दी में था कांस्टेबल, महिला वेशधारी डांसर को जबरन खींचकर लादा पीठ पर


मामले में खास बात यह है कि भजन संध्या में दौरान डांस करते हुए कांस्टेबल अपनी वर्दी में था। कांस्टेबल जगाराम का कहना है कि डांसर वहां मौजूद कई लोगों को जबरन खींच कर डांस करवा रहा था। उसने मुझे भी कई बार डांस के लिए खींचा और नाचने लगा। जिससे उसे चक्कर गए। वहीं मामले को लेकर डांसर कमलेश प्रजापत ने बताया कि बेहोशी जैसी कोई बात नहीं हुई। मुझे हल्के से चक्कर गए थे और कुछ ही देर में मैं सही हो गया। इसके बाद मैने काफी देर तक डांस भी किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kanstebl ka ladki ke saath daans video viral, pith par uthaa ki jbrDasti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×