Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Darshan Dave Worked With Shilpa Shinde Released New Video

शिल्पा शिंदे के साथ काम कर चुका है ये एक्टर, ऐसा था इनका एक्सपीरियंस

शिल्पा शिंदे के साथ काम कर चुका है ये एक्टर, ऐसा था इनका एक्सपीरियंस

Meenakshi Rathore | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:45 PM IST

जयपुर।बिग बॉस में 'वीकेंड के वॉर' एपिसोड में टीवी एक्टर हितेन तेजवानी के घर से बेघर हो गए। घर से बाहर होने के लिए हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी का नाम चुना गया था, लेकिन शिल्पा शिंदे ने प्रियांक को सपोर्ट करके घर का पूरा गेम ही पलट दिया और हितेन तेजवानी को घर से बाहर का रास्ता देखने पड़ा। ऐसे में जहां सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे को यूजर्स ने खूब खरी खोटी सुनाई, वहीं टीवी के सेलिब्रिटी और आईटीए अवॉर्ड से सम्मानित दर्शन दवे ने शिल्पा के लिए ये कहा है। जाने क्या कहा है दर्शन दवे ने शिल्पा के बारे में....

यहां देखिए दर्शन दवे का नया म्यूजिक वीडियो....

एक्टर दर्शन दवे के अलबम दिल तू है दीवाना में भाभी जी घर में है फेम शिल्पा शिंदे ने अभिनय कर चुकी है। बिग बॉस सीजन 11 को लेकर चर्चा में आई शिल्पा पिछले साल नवंबर में दर्शन के साथ नजर आई थी।

- 25 से ज्यादा टीवी सीरियल में काम कर चुके दर्शन ने बताया कि उस समय प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने बैन लगाने के बाद शिल्पा एक आइटम सांग के बाद दर्शन दवे के गाए हुए गाने में साथ एक्टिंग करते हुए नजर आई।
- दर्शन कहते हैं कि इस एल्बम के बनने की कहानी बहुत दिलचस्प है, दर्शन और शिल्पा अपने-अपने सीरियल की शूटिंग के दौरान मिले थे।
- जहां दोनों ने साथ काम करने की बात हुई। शिल्पा इस अलबम में नए अवतार में नजर आ रही हैं।
- इस वीडियो की ये खासियत तो है ही कि दर्शन ने 20 से ज़्यादा लोकेशन हैं, क्योंकि दर्शन एक पर्यटक के किरदार में हैं और शिल्पा को दर्शन ने एक ऐसे रहस्यमयी किरदार में प्रस्तुत किया है। जो उनकी छवि से बिलकुल विपरीत है।
- शिल्पा ने अपने लुक और कॉस्ट्यूम पे बहुत मेहनत की है, उन्होंने मेरे साथ बहुत मुश्किल परिस्थितियों में दुर्गम खंडहरों में शूट किया है जहां किसी तरह की कोई सुविधा नहीं थी।
- संगीत निर्देशक, अरेंजर, प्रोग्रामर, गीतकार और गायक के तौर पर पहला एल्बम होगा, जिसमें उन्होंने वीडियो का निर्माण, निर्देशन, एडिटिंग, ग्राफिक्स और कोरियोग्राफी दर्शन दवे ने की हैं।

यहां देखिए दर्शन दवे का नया म्यूजिक वीडियो....


- आईटीए अवॉर्ड के बेस्ट एक्टर ऑफ इंडियन टेलीविजन से सम्मानित दर्शन ने हाल ही मैं अपना नया वीडियो रिलीज किया है इसके बारे में दवे ने बताया कि यह मेरा पहला इंस्ट्रुमेंटल का म्यूजिक वीडियो है, इसमें दर्शक मुझे सिंथेसाइजर पे मेरी एक मौलिक धुन बजाते हुए सुन और देख पाएंगे।

- यह एक 'one man crew' video है। यह वीडियो मेरा पहला ऐसा प्रयास है जिसमें मेरे अलावा एक भी और क्रू मेंबर नहीं है। ना सहायक ना स्पॉट बॉय। मैंने पहले धुन कंपोज की, फिर उसे अरेंज किया फिर प्रोग्रामिंग, मिक्सिंग, वीडियो डायरेक्शन, प्रोडक्शन , एडिटिंग , स्पेशल इफेक्ट्स और फिर ग्राफिक्स भी स्वयं किया।

- मुझे पहले भी वीडियोज में दर्शकों ने काफी सारे डिपार्टमेंट्स संभालते हुए देखा है पर इस बार जो इस वीडियो की सबसे अनूठी बात है वो यह कि इस वीडियो का फिल्मांकन किसी कैमरामैन के बिना हुआ है। मैंने खुद ही खुद को शूट किया है, अभिनय करते वक्त खुद को ना देख पाना क्‍योंकि सबसे बड़ी चुनौती है इसलिए मैंने कैमरा के सामने होकर भी खुद को देख पाने के तरीके निकाले और तब इसका फिल्मांकन हुआ।

- इस तरह का प्रोफेशनल फिल्मांकन सेल्फी वीडियो बनाने जैसा नहीं, बिना कैमरा मैन लेंस वाले कैमरा को ऑपरेट करना, उनका फोकस , एक्सपोजर और बिना क्रू कैमरा के मूवमेंट्स निर्धारित करना दुष्कर था पर उसे मैं निभा पाया ।


आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज...
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is actor ke saath kam kar chuki hai shilpaa, aisaa thaa inka ekspiriyns
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×