--Advertisement--

जयपुर की डॉ शालिनी ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब

जयपुर की डॉ शालिनी ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 06:55 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर की र राजस्थान की राजधानी जयपुर की र

जयपुर. जयपुर की शालिनी तोमर ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता है। सिंगापुर में आयोजित हुए इस ब्यूटी पिजेंट में उन्होंने इंडिया और राजस्थान काे रिप्रजेंट किया। प्रोफेशन से शालिनी एक कार्डियोलॉजिस्ट है। खुद का हॉस्पिटल रन करने के साथ वो फूल टाइम एक ड़ॉक्टर के रूप में मरीजों की सेवा करती है। जानें क्या रहा खास...

- कॉलेज के दिनों में कभी फैशन शो को शौक के तौर पर करने वाली शालिनी ने सिंगापुर में आयोजित मिसेज इंडिया इंटरनेशनल के दौरान लोगों के साथ एक फैशन आइकॉन के रूप में बखूबी नजर आई।

- जहां एक तरफ शालिनी खुद एक डॉक्टर है उनके पति डा सुनिल गरेसा भी इसी प्रोफेशन में हैं। दोनों मिल कर विद्याधरनगर में खुद के हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करते है।

50 कंटेस्टेंट की बीच अपने नाम किया टाइटल


-शालिनी ने 50 कंटेस्टेंट के बीच जजेज को इंप्रेस करते हुए 4 सबटाइटल अपने नाम किया।
-इसमें मोस्ट टैलेंटेड,बेस्ट पर्सनालिटी और व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड शामिल थे।
-शालिनी ने कहा कि मेरे मेंटर अभिमन्यु सिंह तोमर ने मुझे इस ब्यूटी पिजेंट के लिए तैयार किया और मुझे ये आत्म विश्वास दिया कि मैं इस ब्यूटी पिजेंट का हिस्सा बन सकती हूं और इसे जीत भी सकती हूं।

राजस्थान लहंगा पहन स्टेज पर पहुंची

- शालिनी ने टैलेंट राउंड में राजस्थानी कल्चर को मंच पर दिखाते हुए घूमर डांस परफार्म किया। उन्होंने 4 अलग -अलग डिजाइनर्स के कलेक्शन को शो के दौरान पहना जिसमें डिजाइनर रिचा मोदी और मधुलिका के डिजाइनर कलेक्शन शामिल थे।
-वो राजस्थानी लहंगा और यहां का खास टर्बन पहन कर मंच पर लोगों के सामने आई।
- शालिनी ने कहा एक डॉक्टर होने के कारण मैं अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हूं और फिट रहना प्रिफर करती हूं। जिसके लिए वर्कआउट और योगा नियमित रूप से करना पसंद है।यही वजह है कि लोग मेरी फिटनेस और पर्सनालिटी को देखते हुए ब्यूटी पिजेंट में पार्टीसिपेट करने की सलाह दिया करते थे।