Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Doctors Go On Strike 48 Hours Ahead

हड़ताल से 48 घंटे पहले डाक्टर हड़ताल पर गए? घरों पर रात को दबिश, 20 गिरफ्तार

हड़ताल से 48 घंटे पहले डाक्टर हड़ताल पर गए? घरों पर रात को दबिश, 20 गिरफ्तार

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:01 AM IST

जयपुर। सेवारत डाक्टर 48 घंटे पहले ही हड़ताल पर चले गए हैं। सेवारत डाक्टर 18 तारीख से हड़ताल पर जाने वाले थे, लेकिन पुलिस कार्रवाई से नाराज डाक्टर 16 को ही हड़ताल पर चले गए। सेवारत डॉक्टरों की 18 दिसंबर से घोषित हड़ताल से 48 घंटे पहले ही सरकार ने उनकी धरपकड़ का अभियान शुरू कर दिया। शुक्रवार रात 9 बजे बाद पुलिस ने डॉक्टरों के घरों पर दबिश देकर 20 से ज्यादा डॉक्टरों को गिरफ्तार किया। जानिए और इस बारे में ....


- गिरफ्तार किए गए डाक्टरों में अलवर से डॉक्टर्स संघ के संरक्षक सहित कई जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं। सवाईमाधोपुर में पांच, गंगापुर सिटी में 4, जालौर में 3, जोधपुर में 2, अलवर पाली में एक-एक सहित 20 से ज्यादा डॉक्टर गिरफ्तार किए गए। हालांकि, कई इलाकों में रात को ही थानों पर पहुंचकर डॉक्टरों ने भारी विरोध भी जताया।

- सेवारत डॉक्टर्स संघ के प्रदेश महासचिव डॉ. दुर्गाशंकर सैनी ने कहा कि यह सरकार अंग्रेज राज से भी बदतर तरीके से पेश रही है।

टोंक में मरीज होते रहे परेशान

- डाक्टरों के अचानक हड़ताल पर चले जाने से मरीज परेशान हो गए। अस्पताल आए मरीजों को डाक्टराें की हड़ताल के बारे में पता चला तो वे निराश होकर लाैट गए।

-वहीं जिला कलेक्टर व एसडीएम अस्पतालों में दौरा कर व्यवस्थान बनाए रखने के प्रयास करते रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 48 Ghante pehle hi daaktr hड़taal par, asptaal mein mrij hote rahe pareshaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×