--Advertisement--

बाजार में बिजली पोल टूटकर गिरा, दबने से बाइक सवार घायल

बाजार में बिजली पोल टूटकर गिरा, दबने से बाइक सवार घायल

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 02:59 PM IST
Electric power pole dropped in chandpole bajar, bike rider injured

जयपुर. राजधानी में मंगलवार दोपहर को बिजली का पोल अचानक टूटकर गिर पड़ा। यह हादसा परकोटा क्षेत्र के चांदपोल बाजार में खजाने वालों के रास्ते के समीप हुआ। जिसमें बाजार से गुजर रहा बाइक सवार एक युवक बिजली पोल के नीचे दबने से घायल हो गया। हादसे को देखकर आसपास मौजूद लोग भी सन्न रह गए।

पुलिस के अनुसार हादसे में घायल युवक का नाम नवोदित शर्मा होने की जानकारी मिली है। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह अपनी बाइक पर छोटी चौपड़ से चांदपोल गेट की तरफ जा रहा था। वह खजाने वालों का रास्ते के सामने पहुंचा। तभी सड़क के बीचों—बीच लगा बिजली का पोल अचानक टूटकर गिर गया। इससे बाइक सवार नवोदित पोल के नीचे दब गया। गनीमत रही कि उसने हेलमेट पहन रखा था। इससे उसका सिर बच गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल मदद कर पोल के नीचे दबे बाइक सवार युवक को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब घायल युवक को ऑटोरिक्शा की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त वहां आसपास मौजूद लोग दूर खड़े थे। इससे वह बच गए। अन्यथा हादसा बड़ा हो सकता था। पुलिस के पहुंचने के बाद बिजली कंपनी के अधिकारियों को सूचना दी गई। उनके पहुंचने के बाद बिजली पोल को हटाकर साइड में रखा गया। इससे कुछ देर या​तायात भी बाधित रहा। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

X
Electric power pole dropped in chandpole bajar, bike rider injured
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..