Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Farhan Akhtar In Jaipur For Live Consort

स्टेज शो को करने से पहले थोड़ा नर्वस फिल करता हूं-फरहान अख्तर

स्टेज शो को करने से पहले थोड़ा नर्वस फिल करता हूं-फरहान अख्तर

Urvashi Verma | Last Modified - Dec 17, 2017, 07:20 PM IST

स्टेज शो को करने से पहले थोड़ा नर्वस फिल करता हूं-फरहान अख्तर

जयपुर.सिंगिंग हो या एक्टिंग या फिर स्क्रिप्ट राइटिंग मुझे इन सारी चीजों को करने में मजा आता है। जो मैं करता हूं दिल से करता हूं। ये कहना है एक्टर-सिंगर फरहान अख्तर का। फरहान अख्तर रविवार को जयपुर में लाइव परफारमेंस देने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से कहा कि मुझे लोगों को एंटरटेन करना अच्छा लगता है। लोगों से इंटरैक्ट करना अच्छा लगता है। हां लाइव परफार्मेंस से पहले थोड़ा नर्वसनेस फील होती है। कॉन्सर्ट से पहले लगता है कि सब कुछ ठीक हो जाए। ऐसे में स्टेज पर आने से पांच-दस मिनट के समय में अंदर डर महसूस होता है। जानें क्या बोले फरहान...


-सलमान खान के साथ काम करने के सवाल पर फरहान ने कहा कि फिल्‍म इंडस्ट्री में सभी दोस्त है। सबसे मुलाकात होती रहती है। कई बार आइडिया शेयर होते है।
-सलमान का काम मुझे अच्छा लगता है। पर कई बार ऐसा होता है कि वो जिस तरह की फिल्म करना चाहते है वो हम नहीं बनाना चाहते है। कई बार ऐसा होता है हम जैसी फिल्म बनाना चाहते है वो नहीं चाहते है। पर हम सब दोस्त है भविष्य में ऐसा मौका मिला तो हम साथ काम कर सकते हैं।
-फिलहाल मैं अपने म्यूजिकल टूर को एंज्वाय कर रहा हूं। 3 महीने बाद में फिल्मों पर फोकस करूंगा।
- अपने प्रोजेक्ट मर्द पर सवाल करने पर उन्होंने कहा कि जब लड़का आदमी बनता है तो वो किस पैरामीटर पर खुद को मर्द कहता है, उसकी डेफिनेशन लोगों तक पहुंचाने के लिए मर्द प्रोजेक्ट शुरू किया गया था।

-गौरतलब है कि फरहान की टीम में से किसी महिला के साथ दुराचार होने के बाद इस प्रोजेक्ट की शुरूआत की गई थी।
- फरहान कितनी भाषाओं में गाना गाते है इस सवाल पर हंसते हुए उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं सिर्फ इंग्लिश और हिंदी भाषा में गाना गाता हूं। इनसाइड वे मैं मैने कई भाषाओं में मन ही मन गाता रहता हूं।

- पदमावती के सवाल पर उन्होंने जवाब देना टाल दिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठ गए।

फोटोज- मनोज श्रेष्ठ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: frahan akhtr ko is kam se pehle lgataa hai dar, bole- nrvs feel kartaa hun
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×