--Advertisement--

महिला सहकर्मी से देहशोषण के केस में एफसीआई का आरोपी जनरल मैनेजर गिरफ्तार

तीन माह पहले महिला सहकर्मी ने बजाज नगर थाने में दर्ज करवाई थी रिपोर्ट

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 03:56 PM IST
FCI general manager arrested in jaipur for harassing female colleague

- तीन माह पुराने मुकदमे में अनुसंधान के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

- तबादला रुकवाने के बहाने ब्लेकमेल कर देहशोषण करने का आरोप लगाया

जयपुर. महिला सहकर्मी से देहशोषण के एक मुकदमे में पुलिस ने फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के जनरल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई बजाज नगर थाना पुलिस ने की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी मनवीत सिंह भुल्लर है। वह एफसीआई में जनरल मैनेजर है। उसके खिलाफ 1 जून को एफसीआई में कार्यरत एक महिला कर्मचारी ने बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

तबादला रुकवाने के बहाने फंसाया, होटल में दुष्कर्म

- रिपोर्ट में महिला कर्मचारी ने बताया कि उसका तबादला रोकने का झांसा देकर जनरल मैनेजर मनवीत सिंह ने उसे बातों में उलझा लिया। इसके बाद एक होटल में ले गया। जहां मनवीत सिंह ने परिवादिया महिला सहकर्मी से दुष्कर्म किया। आरोप है कि होटल के कमरे में ही मनवीत सिंह ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया।

वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल फिर देहशोषण

- इसके जरिए उसने महिला को ब्लेकमेल करना शुरु कर दिया और अनैतिक शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। उसके साथ देहशोषण करने लगा। ऑफिस के कामकाज के बहाने दिल्ली भी ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

- इस बीच मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मनवीत सिंह को मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बुधवार को मनवीर का जयपुरिया अस्पताल में मेडिकल करवाया। इसके बाद कोर्ट में पेश किया। केस की पड़ताल एडिशनल एसपी मूलसिंह राणा कर रहे है।

X
FCI general manager arrested in jaipur for harassing female colleague
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..