Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Firing On A Bank Cashier To Attempt Robbery At Udaipurvati Jhunjhunu

नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कैशियर को मारी गोली, पांच लाख रुपए लूटने का प्रयास

झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक कैशियर को दो गोलियां मारी।

सुशील दाधीच | Last Modified - May 01, 2018, 05:22 PM IST

नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कैशियर को मारी गोली, पांच लाख रुपए लूटने का प्रयास

झुंझुनूं.जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक कैशियर को दो गोलियां मारी। बदमाशों ने कैशियर के पास पांच लाख रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास भी किया।

- लेकिन कैशियर के हौंसले और स्थानीय लोगों के साहस के आगे बदमाश कमजोर पड़ गए। वे मौके पर अपना चाकू फेंककर भाग पड़े। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने उदयपुरवाटी थाना पुलिस को सूचना दी।

- हालत गंभीर होने पर कैशियर को पहले सीकर और फिर जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला:

- पुलिस के मुताबिक हत्या के प्रयास की वारदात हेमंत वर्मा के साथ हुई। वह उदयपुरवाटी इलाके के माणकवास गांव में स्थित बड़ोदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कैशियर है।

- मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे हेमंत अपने बैंक के बड़े ब्रांच ऑफिस से पांच लाख रुपए नकद लेकर बाइक से ऑफिस आ रहे थे। यह रुपए एक बैग में रखे थे।

रास्ते में महसूस हुआ कि कोई पीछा कर रहा है तभी चली गोली

- हेमंत के मुताबिक कालिया की ढाणी के समीप एक गौशाला से पहले उन्हें महसूस हुआ कि बाइक सवार नकाबपोश दो युवक उनका पीछा कर रहे है। ऐसे में हेमंत ने अपनी बाइक को अचानक रोका। तब पीछा करते आ रहे बदमाशों ने हेमंत पर फायरिंग कर दी।

- इससे हेमंत की बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। लेकिन हेमंत ने हौंसला नहीं हारा। वह रुपयों से भरा बैग उठाकर भागने लगे। तब बदमाशों ने फिर से गोलियां चलाई। इससे दो गोलियां हेमंत के पेट व नजदीक हिस्से में लग गई। वे चीख पुकार मचाने लगे।

नजदीक बस्ती के लोग मदद को आगे आए तो भागे बदमाश

- तभी नजदीक ही एक गुर्जर बस्ती में रहने वाला लेखराज गुर्जर व अन्य लोग दौड़कर आ गए। वहीं, नजदीक एक परिवार में शादी होने से देवी देवता को ढोक लगाने का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें शामिल लोग भी फायरिंग देखकर मदद के लिए दौड़े।

- इससे दोनों नकाबपोश बदमाश घबरा गए। वे अपना चाकू वहीं फेंककर बाइक से भाग निकले। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने हेमंत वर्मा की मदद की। उसे लहूलुहान हालत में उदयपुरवाटी के अस्पताल पहुंचाया।

- सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर हालत होने पर बैंक कैशियर हेमंत को सीकर रैफर किया गया। जहां से उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×