--Advertisement--

दैनिक भास्कर ऑफिस में फर्स्ट वाॅलर्स के लिए हुआ वर्कशॉप का आयोजन

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 07:44 PM IST

दैनिक भास्कर ऑफिस में फर्स्ट वाॅलर्स के लिए हुआ वर्कशॉप का आयोजन

first wall workshop at dainik bhaskar jaipur office

जयपुर। दैनिक भास्कर जयपुर ऑफिस में रविवार को फर्स्ट वाॅलर्स के लिए वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जहां नए वीडियो क्रिएटर्स को एडिटिंग से संबंधित जानकारी दी गई। इस वर्कशॉप में वीडियो क्रिएटर कमलेश, रोहन अग्रवाल, जीत शास्त्री, हर्षवर्धन शर्मा ने वीडियो बनाने से लेकर प्रमोट कैसे करें की जानकारी दी।


सोशल मीडिया पर फेमस जीत शास्त्री ने विभिन्न तरह के वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर से अवगत करवाया। वहीं कमलेश ने बताया कि वीडियो बनाने के लिए सृजनात्मकता सबसे जरुरी है। इस वर्कशॉप के सबसे छोटे स्पीकर रोहन अग्रवाल ने वीडियो रिकॉर्डिग के दौरान होने वाली परेशानियों को कैसे दूर करें के बारे में बताया। हर्ष ने किसी भी वीडियो के सबसे जरूरी पार्ट कवर फोटो को डिजाइन करना बताया। इस वर्कशॉप में शामिल वीडियो क्रिएटर्स की एक कम्युनिटी भी बनाई गई।

दैनिक भास्कर फर्स्ट वाॅल के नाम से एक वीडियो प्लेटफार्म लाया है। फर्स्ट वाॅल का यूएसपी है कि ये हिंदी वीडियो ऑडियंस को टारगेट करके क्रिएट किया गया है। यहां वीडियो अपलोड, व्यू और शेयर किए जा सकते हैं। फर्स्ट वाॅल से वीडियो अपलोडर फेमस होने के साथ ही अच्छी कमाई भी कर सकते है। फर्स्ट वाॅल पर अपलोड किए गए बेस्ट वीडियो को दैनिक भास्कर की वेबसाइट पर प्रमोट किया जाता है। इस प्रमोशन का अपलोडर से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। फर्स्ट वाॅल की अन्य कई विशेषताएं है जो इसे एक लोकप्रिय वेबसाइट में से एक बनाती है।

अगर आप भी फर्स्ट वॉल पर अपना वीडियो अकांउट बनाना चाहते है तो यहां क्लिक करें

X
first wall workshop at dainik bhaskar jaipur office
Astrology

Recommended

Click to listen..