Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Flight Returns Back From Agra Because Of Bad Weather

खराब मौसम के चलते एक घंटे लैंड नहीं हो पाई फ्लाइट, बैरंग जयपुर लौटी

खराब मौसम के चलते एक घंटे लैंड नहीं हो पाई फ्लाइट, बैरंग जयपुर लौटी

Shivang Chaturvedi | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:09 PM IST

जयपुर। जयपुर से आगरा के लिए गुरुवार को रवाना हुई फ्लाइट खराब मौसम के कारण बैरंग लौट आई। एयर इंडिया की इस फ्लाइट ने सुबह करीब सवा 11 बजे आगरा के लिए उड़ान भरी थी। आगरा सही समय पहुंच भी गई, लेकिन लैंड नहीं हो पाई। घने कोहरे व बादल की वजह से फ्लाइट आगरा नहीं उतर सकी। फ्लाइट को करीब एक घंटे तक एयर होल्डिंग पर रखा गया। जानिए और इस बारे में ...

- एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआई-9687 में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। जो गंतव्य तक नहीं पहुंच सके और उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्रियों से भरी फ्लाइट वापस जयपुर एयरपोर्ट पहुंची। यहां यात्रियों ने खासा हंगामा किया।

- अन्य फ्लाइट की व्यवस्था नहीं होने की वजह से एयर इंडिया को किराया रिफंड करना पड़ा। खास बात यह है कि एयर ट्रांसपोर्ट के भरोसे रहे यात्रियों को सोमवार तक अगली फ्लाइट का इंतजार करना पड़ेगा। अन्यथा अन्य विकल्प देखनें होंगे।

यह है फ्लाइट का शेड्यूल

- जयपुर से आगरा के लिए सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को रोजाना एक फ्लाइट जाती है। इसमें फ्लाइट एआई-9687 जयपुर से सुबह 11:15 बजे रवाना होती है जो दोपहर 12:05 बजे आगरा एयरपोर्ट पहुंचती हैं। वापसी में फ्लाइट एआई-9688 आगरा से दोपहर 12:25 बजे चलती है जो दोपहर 1:05 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचती हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khraab mausam ke chalte ek Ghante laind nahi ho paaee flaait, aagraa se jypur lauti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×