Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Food Festival Jaipur

जायके के साथ म्यूजिकल कॉन्सर्ट, फिटनेस, फैशन और स्टंट का होगा परफेक्ट कॉम्बिनेशन

जायके के साथ म्यूजिकल कॉन्सर्ट, फिटनेस, फैशन और स्टंट का होगा परफेक्ट कॉम्बिनेशन

Anant Aeron | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:53 PM IST

जयपुर.जयपुराइट्स देशी-विदेशी जायके की महक और स्पेशीलिटी से रूबरू होंगे। मौका होगा शहर में 19 से 21 जनवरी तक आयोजित होने वाले जयपुर ग्रांड फूड फेस्टिवल का। फेस्ट में जहां एक तरफ जयपुराइट्स देश के विभिन्न जायकों से परिचित होंगे, वहीं दूसरी तरफ गीत-संगीत की गूंज को भी सुन सकेंगे। फेस्ट में लगभग 60 फूड स्टॉल्स लगाए जाएंगे, वहीं राजस्थान का फोक म्यूजिक और बॉलीवुड सॉन्ग्स लोगों को एक साथ एंटरटेन करेंगे।


- फेस्ट में दिल्ली की परांठा गली का परांठा, चंडीगढ़ का पारम्परिक दाल-तड़का और वहां की ट्रेडिशनल कुजिन सर्व किए जाएंगे।
- लाइव कॉन्सर्ट, म्यूजिकल बैंड, सिंगिंग परफॉर्मेंस रखे जाएंगे। हैप्पी ग्लोब के फाउंडर अजय सिंह राठौड़ ने बताया कि फेस्टिवल में जयपुराइट्स को एक ही छत के नीच जायके के साथ-साथ फैशन शो, फिटनेस, स्टंट, सेमिनार, टॉक शो और बाइक रैली देखने को मिलेगी।

योग और फिटनेस सेशन


- फेस्टिवल की शुरुआत योगा सेशन के साथ की जाएगी। जयपुराइट्स को सुबह योग कराया जाएगा। इसके साथ ही फिटनेस पर अवेयरनेस प्रोग्राम और सेशन रखे जाएंगे। इनमें लोगों फिटनेस एक्सपर्ट डेली रूटीन में फिट रहने के टिप्स देंगे। फिटनेस एक्सपर्ट तरण गिल और एक्टर साहिल खान जयपुराइट्स को फिटनेस के बारे में जानकारी देंगे।

बाइक स्टंट और बाइक रैली


फेस्टिवल के दौरान बाइक स्टंट और बाइक रैली भी होंगे। रैली के जरिए शहर के बाइकर हैप्पी लाइफ का मैसेज देंगे।

तीन हजार लोग एक साथ पेपर लैम्प के साथ हैप्पीनेस का मैसेज देंगे

- फेस्टिवल के अंतिम दिन लाइटहोप के तहत पेपर लैम्प को आकाश में उड़ाएंगे। इस इवेंट में 3 हजार लोग सहभागिता दिखाते हुए हैप्पीनेस का मैसेज देंगे।

टॉक शो और वर्कशॉप

- फेस्टिवल के दौरान युवाओं के लिए वर्कशॉप और टॉक शो रखे जाएंगे। जिनमें राजस्थान के फोक म्यूजिक, फूड पर एक्सपर्ट अपने विचार यूथ के साथ साझा करेंगे। इसके अलावा इंडियन कबड्डी टीम के कैप्टन अनूप कुमार भी जयपुराइट से रूबरू होंगे।

म्यूजिकल परफॉर्मेंस


- फेस्टिवल में म्यूजिक बैंड और कई आर्टिस्ट म्यूजिकल परफॉर्मेंस देंगे। इसमें युगम ग्रुप, दिल्ली का द लोकल बैंड और दिल्ली के निजामी बंधु परफॉर्म करें।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×