--Advertisement--

दोस्त की हत्या कर उसी की कार से भागा, खून में सने पैरों के निशान से लगा पता

गेस्ट हाउस में दोस्त की हत्या करके कमरे को बंद किया और कार लेकर भाग गया

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 06:02 PM IST
friend kills man in guest house

जयपुर। अजमेर रोड भांकरोटा तिराहा स्थित जय गेस्ट हाउस में शनिवार को एक युवक अपने दाेस्त की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव को बाथरूम में पटक कमरे को ताला लगा कर भाग गया। आरोपी मृतक की कार भी ले गया। जब गेस्ट हाउस में कमरे के बाहर खून से सने पैरां के निशान कर्मचारियाें ने देखे तो उन्होंने अपने मालिक को बताया और पुलिस को सूचना दी।

ऐसे लगा पता

सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस वहां पहुंची और दूसरी चाबी से लॉक खोलकर अंदर घुसी। फर्श पर खून फैला हुआ था और बाथरूम में ईटावा यूपी निवासी 27 वर्षीय हरगोविंद पुत्र चन्द्रभान का शव पड़ा था। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया जहां से आरोपी के खिलाफ एफएसएल ने महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल ले आई और घटना के बाद गायब हुए नरेन्द्र नाम के युवक की तलाश शुरू कर दी।

भांकरोटा थाना प्रभारी ब्रजभूषण अग्रवाल ने बताया कि हरगोविंद खुद की कार से अपने दोस्त नरेन्द्र के साथ शुक्रवार शाम को भांकरोटा था। अपने परिचित रवि के मार्फत जय गेस्ट हाउस में कांग्रेस रैली में शामिल होने की बात कहकर रूके थे। रात को दस बजे हरगोविंद व नरेन्द्र खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गए थे। इसके बाद दोनों शनिवार तड़के चार बजे के करीब फिर गेस्ट हाउस से बाहर गए थे और कुछ देर बाद में ही वापस आ गए थे। दोनों गेस्ट हाउस के 103 नंबर कमरे में रूके हुए थे। सुबह 6 बजे के दौरान कमरे में तेज आवाज में दोनों के बीच झगड़ा होने की आवाज आई। कुछ देर बाद नरेन्द्र कमरे से निकलकर भागा और गेस्ट हाउस के बाहर खड़ी कार को लेकर चले गया। तब कर्मचारियों को शक हुआ तो वें कमरे की तरफ गए। कमरे के ताला लगा हुआ था और बाहर खून से सने पैरों के निशान थे। कर्मचारियों ने अपने मालिक व पुलिस को सूचना दी।

X
friend kills man in guest house
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..